भाई के कोरोना पॉजिटिव के बाद विधायक शेरा सहित 57 की रिपोर्ट निगेटिव

Burhanpur-MLA-shera-bhaiyya-statement-on-government-

बुरहानपुर।शेख रईस।
मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से राहत भरी खबर सामने आई है। निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा भैया के भाई की रिपोर्ट आने के बाद शैया भैया समेत 57 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।भोपाल से बुरहानपुर तक कार्यकर्ताओं और नेताओं ने राहत की सांस ली है।

दरअसल,दो दिन पहले एक साथ 17 लोगो की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसमे बुरहानपुर विधायक शैरा भैय्या के भाई की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी जिनका इलाज इंदौर में चल रहा है। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था और स्वास्थ्य विभाग ने कंटेन्मेंट क्षेत्र में लागातर जांच कर सर्वे शुरु कर दिया था।वही बुरहानपुर स्वास्थ्य विभाग द्वारा 116 लोगो के सैंपल जांच करने भेजे गए थे जिनमे आज रविवार मिली 57 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है ।इसमें सबसे बड़ा नाम बुरहानपुर के विधायक शैरा भैय्या का है उनकी भी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली है ।विधायक सहित उनके कुछ परिजनों की भी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

उधर 17 लोगो की एक साथ कोविड19 पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद कलेक्टर राजेश कौल ने 3 मई तक बुरहानपुर में कर्फ्यू का लगाने का आदेश जारी किया था, जिसमें सोमवार से ढील बरती जा सकती है।