Road Accident : राजस्थान सड़क हादसे में MP के 8 लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

हादसा NH-12 जयपुर कोटा नेशनल हाईवे (NH-12 Jaipur Kota National Highway) पर बनास पुलिया के पास हुआ है।

राजस्थान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) के टोंक (Tonk) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्राले ने एक जीप को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें मध्यप्रदेश (MP) के 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे का शिकार हुए सभी लोग राजगढ़ जिले (Rajgarh district) के जीरापुर सोनी परिवार के हैं जो खाटू श्याम मंदिर दर्शन (Khatu Shyam Temple) के लिए गए थे। लौटते वक्त उनकी कार को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े… MP : आखिर शिवपुरी में पुलिस प्रशासन क्यों नहीं मान रहा शिवराज का आदेश

हादसा NH-12 जयपुर कोटा नेशनल हाईवे (NH-12 Jaipur Kota National Highway) पर बनास पुलिया के पास हुआ है।यहां एक तेज रफ्तार ट्राले ने चलती हुई जीप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मध्यप्रदेश के 8 लोगों दो बच्चों, 2 महिलाओं और 4 पुरुषों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक राजगढ़ जिले (Rajgarh district) के जीरापुर सोनी परिवार से हैं। जो खाटू श्याम मंदिर दर्शन के लिए गए थे और मंगलवार रात लौटते वक्त उनकी कार को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी।

हादसे होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस और एंबुलेंस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा और घायलों को इलाज के लिए तुरंत जयपुर (Jaipur0 रैफर किया गया। सूचना के बाद टोंक जिले के एसपी (SP) ओमप्रकाश और एडिशनल कलेक्टर (Additional Collector) सुखराम खोखर भी मौके पर पहुंच गए थे। हादसे के बाद से ट्राले का ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

इस दर्दनाक घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan), BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने जताया शोक है।