हमीदिया अस्पताल से 800 रेमडेसिवीर इंजेक्शन चोरी, जांच में जुटी पुलिस

हमीदिया अस्पताल से 800 रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdecivir Injection) चोरी होने का मामला सामने आया है। कोहेफिजा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हमीदिया अस्पताल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल में 800 रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdecivir Injection) चोरी हो गए है। जैसे ही हमीदिया अस्पताल में 800 इंजेक्शन चोरी होने की सूचना पहुंची वैसे ही अस्पताल में सनसनी फैल गई। उसके बाद आनन-फानन में कोहेफिजा थाना पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इंजेक्शन चोरी होने पर केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के आधार पर ही पता चल पाएगा कि आखिरकार चोरी किसने की है। वहीं अस्पताल स्टाफ पर चोरी की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-प्रशासन ने जारी की अस्पतालों की सूची, विधायक के रियलिटी चैक में सच आया सामने

कोहेफिजा थाना प्रभारी अनिल वाजपेई ने बताया कि हमीदिया में रेमडेसीविर इंजेक्शन चोरी की घटना सही है। हम उसी केस में जुटे हुए हैं और शिकायत पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है। जब पुलिस को तत्काल सूचना मिली तो वह टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस अस्पाताल की सीसीटीवी फुटेज भी जांच करवा रही है।

कांग्रेस ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण
हमीदिया अस्पताल में 800 इंजेक्शन चोरी मामले में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि जब हमीदिया अस्पताल से रेमडेसिवीर इंजेक्शन चोरी हो गए तो क्या बचेगा? उन्होंने इसके लिए हमीदिया अस्पताल प्रशासन और भोपाल जिला प्रशासन को फेल करार दिया। उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं इस मामले में काला बाजारी की ‘बू’ आ रही है। कांग्रेस नेता ने इस मामले में जांच की मांग की है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है।