12वीं की छात्रा को हुआ शादीशुदा युवक से प्यार, मां-बाप को लगा पता तो लड़की ने किया Suicide

मध्य प्रदेश के देवास जिले (Dewas district) के विजयगंज मंडी थाना क्षेत्र (Vijayganj Mandi Police Station Area) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक 12वीं की छात्रा को शादीशुदा युवक से प्यार हो गया। जिसकी जानकारी पेरेंट्स को लगने के बाद छात्रा ने जहर खाकर खुदखुशी (Suicide) कर ली।

suicide_

उज्जैन/देवास, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिले (Dewas district) के विजयगंज मंडी थाना क्षेत्र (Vijayganj Mandi Police Station Area) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक छात्रा ने नादानी के चलते अपनी जान गवां दी है। जी हां एक 12वीं की छात्रा को शादीशुदा युवक से प्रेम हो गया। इस संबंध में जैसे ही छात्रा के अभिभावकों (parents) को पता चला तो उसने जहर खाकर (eating poison) अपनी जीवन लीला समाप्त कर (Suicide) ली।

12वीं की छात्रा शादीशुदा युवक से कर बैठी प्रेम

बता दें कि 12वीं की छात्रा को एक शादीशुदा युवक से प्रेम (12th student sitting in love with a married men) हो गया था। जिसकी जानकारी छात्रा के पेरेंट्स (Student parents) को चल गई। इसी के चलते छात्रा ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली (Suicide)। वहीं दम तोड़ने से पहले छात्रा ने कहा कि उसके प्रेम के विषय में उसके अभिभावकों पता चल गया। जिसके बाद वह अपने घरवालों से नजरे नहीं मिला पा रही थी। इसी के चलते उसने मौत को गले लगाने का फैसला किया।

तहसीलदार ने लिया था छात्रा का बयान

शनिवार को नाबालिग की तबीयत (Minor health) बिगड़ने के बाद परिजनों ने छात्रा को उज्जैन (Ujjain) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं जांच के दौरान पता चला कि उसने जहर का सेवन किया है। इसकी जानकारी लगते ही तहसीलदार योगेश मिश्रा पहुंचे, जिसने छात्रा का बयान लिया। अपने बयान में छात्रा ने कहा कि वह दो महीने से गांव के ही एक युवक प्रेम करती थी, जो शादीशुदा है।

छात्रा को बचाने की डॉक्टरों ने की पूरी कोशिश

छात्रा ने बताया कि इस मामले की जानकारी उसके पेरेंट्स को हो गई थी। जिसके बाद वह अपने माता-पिता से नजरें नहीं मिला पा रही थी। बता दें कि रविवार सुबह छात्रा की तबीयत और बिगड़े लगी। जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। फिलहाल इस संबंध में माधव नगर पुलिस ने केस दर्ज कर केस डायरी को विजयगंज मंडी थाने के पास भेज दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here