ग्रीन जोन के इस जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

अलीम डायर।अशोकनगर।

ग्रीन जोन में चल रहे एमपी के अशोकनगर जिले के मुंगावली ब्लॉक अंतर्गत आने वाले बहादुरपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने से हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि मुंगावली ब्लाक अंतर्गत आने वाले बहादुरपुर के मंडी वार्ड निवासी प्रेम सिंह कुशवाह जो कि कुछ दिन पहले ही इंदौर से बहादुरपुर आया है।

इंदौर में वह मजदूरी का काम करता था इंदौर से बहादुरपुर आते ही उसकी सैंपलिंग की गई थी जिसकी आज रिपोर्ट आई है जो कि कोरोना प्रोजेक्ट पाई गई है। मुंगावली तहसील में यह दूसरा कोरोना पॉजिटिव का मामला है। इससे पहले मुंगावली तहसील अंतर्गत आने वाले अचलगढ़ के ग्राम सिहोरा में एक संदिग्ध पाया गया था। जो कि वह भी इंदौर से आया था और अब यह दूसरा मरीज जो निकला है। यह भी इंदौर से आया है।

एमपी में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले इंदौर मैं पाए जा रहे हैं। जो कि अपने आप में एक संवेदनशील इलाका है अब देखना यह है कि जिला प्रशासन कितनी मुस्तैदी से इंदौर से आने वाली सभी लोगों की सही से जांच और सैंपल इन कर पाता है अगर एक भी इंदौर भोपाल और रेड जोन से आने वाला व्यक्ति अगर जांच से छूटता है तो वह हॉटस्पॉट बंद कर बम के रूप में फट सकता है जिससे ग्रीन जोन में चल रहे अशोकनगर जिले को रेड जोन में होने में देर नहीं लगेगी।