चार शराब तस्कर पकड़ाए, 140 पेटी शराब, छोटा हाथी वाहन सहित 3 स्कूटर बरामद

जबलपुर| संदीप कुमार| जिले में 21 मांर्च से कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लॉक डाउन है ऐसे में तमाम दूकान-संस्थान पूरे तरह से बंद है। इसी लॉक डाउन का फायदा उठाकर देशी शराब की दूकान में सेंध मारते हुए 4 चोरो को आबकारी और पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक छोटा हाथी वाहन सहित 3 स्कूटर भी बरामद की गई है जिसमे की ये शराब को ले जा रहे थे।

सूचना तंत्र से मिली जानकारी के बाद मारा छापा
गढ़ा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गंगा सागर स्थित देशी शराब की दूकान का कुछ लोग दिन दहाड़े गेट खोलकर एक वाहन में शराब को भर रहे है।इस सूचना के आधार पर आबकारी विभाग और गढ़ा थाना पुलिस मौके पर पहुँची तो वहाँ पर चार युवक छोटा हाथी वाहन में देशी शराब के कार्टून भर रहे थे।मौके पर पुलिस को दूकान के पीछे का ताला भी टूटा मिला है।

140 पेटी शराब की गई जप्त.….
सूचना मिलने के बाद जब आबकारी और पुलिस की टीम ने दूकान में दबिश दी तो पाया कि करीब 130 पेटी देशी शराब छोटा हाथी वाहन में भरी गई थी इतना ही नही तीन स्कूटर पर भी ये आरोपी शराब की पेटियां लेकर जा रहे थे।आरोपियो ने बहुत ही सफाई से पहले तो दूकान के पीछे स्थित दरवाजे का ताला तोड़ा और फिर दूकान में रखी शराब की पेटियों को छोटा हाथी वाहन में रख रहे थे।

दोनो ही विभाग अपने अपने स्तर से कार्यवाही करने में जुटे
गंगा सागर स्थित देशी शराब दूकान में हुई चोरी के मामले में आबकारी और गढ़ा थाना पुलिस अलग अलग कार्यवाही करने में जुटी हुई है।गढ़ा थाना पुलिस ने जहाँ वाहन में रखी करीब 120 पेटी शराब जप्त कर चारो आरोपियो को हिरासत में लिया है वही आबकारी विभाग भी दूकान के अन्य कमरे मे मिली करीब 20 पेटी शराब की जप्ती बनाकर कार्यवाही करने में लगी हुई है।बहरहाल अभी ये स्पष्ट नही हो पाया है कि ये चारों आरोपी कौन है और इतनी बढ़ी संख्या में शराब लेकर कहाँ जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here