Murder : पति ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी को सुलाया मौत की नींद, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पुलिस ने हत्या (Murder) के आरोपी पति नरेश को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की पूछताछ शुरू कर दी है।

Crime News

इंदौर, आकाश धोलपुरे। पति-पत्नी जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया (Murder)। पूरा मामला इन्दौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र की है, जहां पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या  (Murder)कर दी। फिलहाल, आजादनगर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

ये भी पढ़े- इंदौर में पथराव का बाद पुलिस का एक्शन, एसपी ने मीडिया को बताई ये बात

पूरी घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के बाबूलाल नगर की है, जहां पति नरेश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर नवविवाहित (Newly married) पत्नी 22 वर्षीय रितिका की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी। बता दे कि रितिका और नरेश की शादी लगभग 2 साल पहले हुई थी, जिसमे रितिका ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना (Dowry harassment) का मामला आजाद नगर थाने में दर्ज करवाया था और मायके चली गई थी। हाल ही में समझौता होने के बाद वह आरोपी के घर पर आती जाती रहती थी।

 

जानकारी के अनुसार देर रात रितिका अपने पति नरेश राठौर से मिलने उसके घर गई थी, उसी समय दोनों के बीच विवाद हो गया है। विवाद देखते ही देख इतना बढ़ गया कि रात को ही रितिका के पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रितिका की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी। वही पुलिस ने आरोपी पति नरेश को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की पूछताछ शुरू कर दी है। उपनिरीक्षक मनीषा दांगी थाना आजाद नगर ने बताया पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं शव को बरामद को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।