सड़क निर्माण के इंतजार ने तोड़ा सब्र का बांध, दंडवत कर नगर पालिका कार्यालय पहुंचा युवक

दंडवत यात्रा को लेकर विजय बजाज बताते हैं कि जैसे अपने भगवान के पास किसी मन्नत को लेकर भक्त पहुंचता है, ठीक उसी तरह मैं भी सड़क निर्माण (Road Construction) की मांग लेकर दंडवत यात्रा करते हुए नगर पालिका अधिकारियों के पास पहुंचा हूं

हरदा,डेस्क रिपोर्ट। अक्सर प्रशासनिक काम करवाने में लोगों की चप्पलें घिस जाती है, पर एक मामला ऐसा सामने आया है जहां अपना काम करवाने के लिए एक युवक दंडवत होकर नगरपालिका कार्यालय (Municipal office) पहुंचा। दरअसल ये अजब गजब मामला हरदा (Harda) से सामने आया है, जहां अपनी अर्जी पर मोहर लगवाने के लिए एक युवक दंडवत (Dandvat) करते हुए नगर पालिका कार्यालय (Municipal office) पहुंचा।

हरदा शहर के वार्ड नंबर 24 के बाहेती कॉलोनी के रहवाली लगभग 9 साल से सड़क निर्माण का इंतजार कर रहे हैं। सड़क निर्माण के लिए आश्वासन तो शासन प्रशासन की ओर से भरपूर मिलता है पर कार्य अभी तक नहीं हुआ। वहीं सड़क खराब होने के चलते हैं लोगों को आने-जाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता। वहीं सड़क निर्माण (Road Construction) की राह देखते-देखते थक चुके बाहेती कॉलोनी के रहवासी विजय बजाज (Vijay Bajaj) एक अलग ही अंदाज में सड़क निर्माण (Road Construction) की अर्जी लेकर नगर पालिका पहुंचे। विजय बजाज दंडवत यात्रा करते कॉलोनी से नगर पालिका पहुंचे।

सड़क निर्माण के इंतजार ने तोड़ा सब्र का बांध, दंडवत कर नगर पालिका कार्यालय पहुंचा युवक

बता दें कि करीब 1 साल पहले नगरपालिका (Municipal office) ने ठेकेदार (Contractor) से सड़क निर्माण (Road Construction) का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, लेकिन फिर भी सड़क निर्माण का कार्य शुरू नहीं हुआ, जिसके चलते रहवासियों ने कई बार नगर पालिका सीएमओ से इसकी शिकायत भी की पर उनकी परेशानी का निराकरण नहीं हुआ। दंडवत करते हुए नगर पालिका पहुंचे विजय बजाज ने मांग की है कि ठेकेदार का कॉन्ट्रैक्ट अमाउंट जब्त कर उसे ब्लॉक कर दिया जाए।

वही अपनी दंडवत यात्रा को लेकर विजय बजाज बताते हैं कि जैसे अपने भगवान के पास किसी मन्नत को लेकर भक्त पहुंचता है, ठीक उसी तरह मैं भी सड़क निर्माण की मांग लेकर दंडवत यात्रा करते हुए नगर पालिका अधिकारियों के पास पहुंचा हूं, जिससे वह मेरी फरियाद सुने और कॉलोनी का सड़क निर्माण कार्य शुरू करवा दें।

वहीं विजय बजाज ने आरोप लगाया है कि बाहेती कॉलोनी में सौ से डेढ़ सौ मीटर तक का सड़क निर्माण होना है, जिसका टेंडर 14 महीने पहले ही पूरा हो चुका है, परंतु अभी तक रोड बनाने का काम शुरू नहीं किया गया है। रोड नहीं बनने के चलते हैं बाहेती कॉलोनी के रहवासियों को पानी और गंदगी के बीच होकर गुजरना पड़ता है। सड़क पर पानी और गड्ढे होने के चलते आवागमन भी काफी प्रभावित होता है।