Road Accident : मप्र में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली पलटी, दूल्हे समेत 8 की मौत, कई घायल

KHANDWA ROAD ACCIDENT

खंडवा, सुशील विधानी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले (Khandwa District) में आज गुरुवार दोपहर भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया।यहां बैतूल हाइवे (Betul Highway) पर ग्राम मेहलू के पास बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिसमें दूल्हे (Bride) समेत 8 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह घटनास्थल पहुंचे हैं और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया वही मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि हादसा चालक की झपकी लगने के चलते हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही वन मंत्री विजय शाह (Forest Minister Vijay Shah) ने परिजनों से चर्चा की और शासन की ओर से हर संभव मदद दिलाने की बात कही।खंडवा कलेक्‍टर (Khandwa Collector) के भी दुर्घटनास्‍थल पर पहुंचने की सूचना म‍िली है। घायलों को उपचार के ल‍िए अस्‍पताल भेजा जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)