जबलपुर में नर्स की दादागिरी का वीडियो हुआ वायरल, बुजुर्गों से की गाली- गलौज

नर्स का अभद्रता करने का वीडियो वायरल हुआ है इस वीडियो में महिला नर्स बुजर्ग से न सिर्फ अभद्रता कर रही है बल्कि गाली- गलौज पर भी उतारू है।

जबलपुर

जबलपुर, संदीप कुमार। पूरे देश (nationwide) की तरह जबलपुर (jabalpur) में भी टीकाकरण प्रोग्राम (vaccination program) जारी है। कोरोना संक्रमण (corona infection) के बीच आई वैक्सीन (vaccine) ज्यादा से ज्यादा लोगों को लगे इसके प्रयास लगातार सरकार (government) कर रही है। पर कहीं कहीं वैक्सीन लगवाने को लेकर लोगो को जद्दोजहद भी करना पड़ रहा है। ताजा मामला जबलपुर में सामने आया है। जहाँ बुजुर्ग के साथ एक नर्स का अभद्रता करने का वीडियो वायरल हुआ है इस वीडियो में महिला नर्स बुजर्ग से न सिर्फ अभद्रता कर रही है बल्कि गाली- गलौज पर भी उतारू है।

यह भी पढे़ं… जान है तो जहान है! दमोह में ग्रामीणों ने खुद लगाया कोरोना कर्फ्यू

जबलपुर की केंद्रीय सुरक्षा संस्थान व्हीकल फैक्ट्री जबलपुर में भी कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। शनिवार को जब एक बुजुर्ग वैक्सीन लगवाने गया तब वहां पदस्थ महिला नर्स जिनका नाम जूली बताया जा रहा है वह किस तरह से वैक्सीन लगाने के समय बुजुर्ग से अभद्रता कर रही है ये वायरल वीडियो में दिख रहा है।

चीफ मेडिकल ऑफिसर की खास हैं नर्स जूली
जानकारी के मुताबिक नर्स जूली मरीजो के साथ अभद्रता करने के लिए विख्यात हैं। आए दिन मरीजो से उनका विवाद भी होता है पर अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर की खास होने के चलते उस पर किसी तरह की कार्यवाही नही होती है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जो भी नर्स को समझाने का प्रयास करता है वह उससे भी लड़ने को तैयार हो जाती है।

व्हीकल फैक्ट्री जबलपुर में रोजाना वीक्सनेशन का काम चल रहा है पर इन दिनों बहुत कम लोग ही आ अस्पताल आ रहे है, जूली नर्स की अभद्रता ही इसका कारण माना जा रहा है। स्थानीय लोगों ने नर्स पर आरोप लगाया है कि वह वैक्सीन की पूरी डोज नही लगा रही है, 10 वैक्सीन को 15 वैक्सीन बना रही है जो शिकायत करता है उससे नर्स विवाद करना शुरू कर देती है।

यह भी पढे़ं… सीएम के बयान पर बोले कमलनाथ- इसकी सच्चाई अस्पतालों से पता की जा सकती है

 फैक्ट्री प्रबंधन तक पहुंचा वीडियो
व्हीकल फैक्ट्री जबलपुर अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है यह वीडियो जनरल मैनेजर तक भी पहुँचा है जिसको संज्ञान में लेकर जाँच शुरू कर दी गई है। वीडियो में देखा जा रहा है कि नर्स किस तरह से बुजुर्गों से बदसलूकी कर रही है। नर्स जूली को इसका डर भी नहीं की उसका वीडियो बन रहा है। बहरहाल अब देखना होगा कि वैक्सीन को लेकर नर्स के द्वारा की जा रही लापरवाही पर क्या कार्यवाही होती है, एमपी ब्रेकिंग वायरल वीडियो की पुष्टी नही करता है।