सेल्फी के चक्कर में गई जान, पति और बच्चे के सामने गहरी खाई में गिरी महिला

मृतक महिला इंदौर (indore) के बिचौली मर्दाना की रहने वाली है। खाई में गिरने के दौरान महिला के शरीर पर कई गम्भीर चोट आई, जिससे वह घायल होकर अपनी जान गंवा (lost her life) बैठी। वह इंदौर से जाम गेट अपने पति (husband) के साथ घूमने आई थी, इनके साथ डेढ़ साल का एक बच्चा (toddler) भी था।

A women lost her life due to selfie indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) की महू तहसील में आज एक ह्रदयविदारक (heartbreaking) हादसा हो गया जिसमें एक महिला की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक सेल्फी (selfie) के चक्कर में महू के जाम गेट (jaam gate) के पास घाट से गहरी खाई में गिरकर एक महिला की मौत हो गई।नीतू नाम की महिला इंदौर के बिचौली मर्दाना की रहने वाली थी।

सेल्फी के चक्कर में गई जान, पति और बच्चे के सामने गहरी खाई में गिरी महिला

जानकारी के अनुसार महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के ख्यात पर्यटन स्थल जाम गेट पर हादसे के वक्त महिला के साथ उसका पति व बच्चा (husband and son) भी मौजूद थे। घटना शहर से 35 किलोमीटर दूर जाम गेट की है, जहां सेल्फी लेने के दौरान इंदौर निवासी एक महिला फिसलकर गहरी खाई (Deep trench) में जा गिरी। खाई में गिरने के कारण महिला के शरीर पर कई गम्भीर चोटें आई, और वो अपनी जान गंवा बैठी।। महिला की मौत की वजह सेल्फी लेते वक्त अचानक पैर फिसलने से गिरकर हुई।

वही घटना की जानकारी दोपहर तक पुलिस को नही मिल पाई थी, जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से महिला को हाई चौक पर लाने का प्रयास किया गया। महिला का नाम नीतू है और वह इंदौर से जाम गेट अपने पति के साथ घूमने आई थी, इनके साथ डेढ़ साल का एक बच्चा भी था। फिलहाल, इस पूरे मामले के सामने आने के बाद महू सहित इंदौर में सनसनी फैल गई है।