आकाश विजयवर्गीय का पलटवार- सज्जन वर्मा, कैलाश विजयवर्गीय के चरणों के धूल बराबर भी नहीं

आकाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा को कहा कि अगर वह असली मर्द है तो इंदौर से चुनाव लड़ कर दिखाएं। पता चल जाएगा कौन शेर है और कौन गीदड़।

आकाश विजयवर्गीय

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश(madhya pradesh) में विजयवर्गीय(vijayvargiya) और सज्जन सिंह वर्मा(sajjan singh verma) के बीच वाद-विवाद का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।  कैलाश विजयवर्गीय के चुन्नू-मुन्नू बयान के बाद सज्जन सिंह वर्मा का अमर्यादित भाषा में पलटवार हुआ था। अब कैलाश विजयवर्गीय  के बेटे आकाश विजयवर्गीय(aakash vijayvargiya) ने सज्जन सिंह वर्मा को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है।

आकाश ने कहा कि यदि सज्जन सिंह वर्मा खुद को असली मर्द समझते हैं तो इंदौर में आकर चुनाव(election) लड़े। उन्हें पता चल जाएगा। वही आकाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि सज्जन सिंह वर्मा, कैलाश विजयवर्गीय के चरणों के धूल बराबर भी नहीं है।

Read this: MP Byelection 2020 : नेता भूल रहे भाषा की मर्यादा,कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को कहा चुन्नू मुन्नू

दरअसल सज्जन सिंह वर्मा के अमर्यादित भाषा के बाद अब कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा पर शब्दों का तीक्ष्ण प्रहार किया है। आकाश विजवर्गीय ने कहा कि कैलाश विजवर्गीय के बारे में उल्टी-सीधी बातें कर रहे हैं लेकिन सज्जन सिंह वर्मा कैलाश विजयवर्गीय के पैरों के धूल के बराबर भी नहीं है। वही आकाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि सज्जन सिंह वर्मा की क्या हैसियत है। वह अच्छे से जानते हैं। वही आकाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा के चुनाव क्षेत्र पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि सोनकच्छ से चुनाव लड़ने का सज्जन सिंह वर्मा का क्या कारण है।

आकाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा को कहा कि अगर वह असली मर्द है तो इंदौर से चुनाव लड़ कर दिखाएं। पता चल जाएगा कौन शेर है और कौन गीदड़। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि चुनाव तो सिर्फ ट्रेलर था। सज्जन सिंह वर्मा इंदौर में आकर दिखाएं। आपको आपकी औकात का अंदाजा हो जाएगा। वहीं आकाश ने सज्जन सिंह वर्मा को कहा है की राजनीति भद्दी बातों से नहीं, गरीबों के मकानों पर कब्जा करने से नहीं, जनसेवा से होती है।

Read this: कैलाश विजयवर्गीय को सज्जन सिंह वर्मा की नसीहत- बड़े नामों पर जुमले करके ना करें राजनीति

आकाश विजयवर्गीय ने कहा कैलाश जी जब पहली बार इंदौर नगर निगम के महापौर बने तो उनके पास सैलरी देने के लिए रुपए तक नहीं थे लेकिन उन्हें अपनी सूझबूझ से पूरे इंदौर के सड़कों का निर्माण करवाया। वहीं आईटी मिनिस्टर रहते हुए उन्होंने इंफोसिस, टीसीएस जैसी कंपनियां मध्यप्रदेश में लेकर आए और पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर रहते उन्होंने एमपीआरडीसी का गठन भी किया था। सज्जन सिंह वर्मा को बोलने से पहले कैलाश विजवर्गीय के बारे में जानना चाहिए।

सज्जन वर्मा के इस बयान पर भड़के आकाश विजयवर्गीय

बता दें कि पिछले दिनों सज्जन सिंह वर्मा ने कैलाश विजवर्गीय को लेकर शब्दों की मर्यादा को तार-तार कर दिया था। उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे थे कैलाश विजयवर्गीय लेकिन भाजपा ने उन्हें उठाकर फेंक दिया। जिसके बाद साड़ी पहन, बाल बड़े बड़े कर हाथ में चूड़ी पहन, तंत्र मंत्र के साथ जादू टोना करने लगे। इसके साथ ही सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि दशहरा जैसे-जैसे पास आता है।

कैलाश विजवर्गीय का चेहरा रावण जैसा होने लगते हैं। इनके आंख छोटी और नाक पकौड़े जैसी हो जाती है। जिसके बाद से बीजेपी लगातार सज्जन सिंह वर्मा के बयान को लेकर उन पर हमलावर हो रही है। इस बीच अब कैलाश विजवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा को जवाब दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here