दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसा, जुलूस में शामिल लोगों को रौंदते हुए निकली कार

जशपुर, डेस्क रिपोर्ट। दुर्गा विसर्जन के जा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया, मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले का है, जहाँ एक तेज रफ्तार कार धार्मिक जुलूस में शामिल लोगों को रौंदते हुए निकल गई। जुलूस में शामिल करीब 150 लोग दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे थे। कार की टक्कर से 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 26 लोग घायल हैं। घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

CM Shivraj ने पत्नी साधना सिंह के साथ की वाहन पूजा, निकर वाले बयान पर कमलनाथ को घेरा

घटना जशपुर के पत्थलगांव में हुई। हालांकि इस घटना के बाद लोगों ने करीबन 05 किलोमीटर तक पीछा कर कार चालक को पकड़ लिया, पहले जमकर ड्राइवर को पीटा और फिर गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को भीड़ से छुड़ाया और रायगढ़ के कापू थाने ले आये। जानकारी के मुताबिक, इस कार में गांजा भरा हुआ था। हादसें में टक्कर से 21 साल के गौरव अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बैंड बजा रहे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि गाड़ी की स्पीड काम से कम 100 से ऊपर थी।

Shivpuri : टोल प्लाजा पर खड़े ट्रक में लगी भीषण आग, 10 लाख का सामान जलकर खाक

लोगों ने घटना के विरोध में पत्थलगांव थाने का घेराव कर दिया। इसके अलावा गुमला-कटनी नेशनल हाइवे पर मृतक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया है। पुलिस ने एक ASI पर गांजा तस्करी कराने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि आरोपी कार सवार ASI के साथ ही मिलकर गांजा तस्करी करने की फिराक में था। इसलिए ASI के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करते हैं। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।