मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या का आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट।  नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा गाँव में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर भागे आरोपी को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि ऐस मामलों में पुलिस बहुत संवेदनशील रहती है। हमारी सरकार ने भी इस तरह की घटना करने वालों को फांसी की सजा तक का प्रावधान किया है ।  हम कोशिश करेंगे कि इस आरोपी को भी फांसी के तख्ते तक पहुंचा  सके।

जानकारी के अनुसार 5 जून को जिले के तेंदूखेड़ा में एक ऐसी घटना हुई जिसने पूरे जिले को हिला कर रख दिया। घर के बाहर खेल रही 8 साल की एक मासूम के साथ पड़ोसी ने हैवानियत का खेल खेला,  इतना ही नहीं उसकी हत्या कर शव को घर में भूसे के ढेर में छिपा दिया। घटना के बाद बच्ची की तलाश की गई तो वो नहीं मिली पडोसी भी गायब मिला।

पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 5 जून को हुई इस घटना के बाद से ही आरोपी की तलाश की जा रही थी और पुलिस की लगातार कोशिश और लोगों के सहयोग से हमने आरोपी को गुजरात से दबोच लिया।  उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

दुष्कर्म के बाद भूसे में छिपाया था शव 

एसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के बाद जब आसपास पूछताछ की गई तो आरोपी घर से गायब था उसके घरवाले भी सही जानकारी नहीं दे रहे थे तो शक गहराया।  जब उसके घर की तलाशी ली तो एक कमरे में भूसा भरा हुआ था।  जब भूसे को हटाया तो उसके नीचे मासूम का शव मिल गया।  पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

ये भी पढ़ें – MP: मप्र में जल्द शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया, भरे जाएंगे 2500 पद, देखे डिटेल

300 लोगों से पूछताछ की गई, 5-6 रेलवे स्टेशन तलाशे 

जब संदेह पक्का हो गया कि घटना नितिन पटेल ने ही की है तो उसकी तलाश की गई।  करीब 300 लोगों से पूछताछ की गई , 5-6 रेलवे स्टेशन तलाश किये गए।  तो इटारसी रेलवे स्टेशन पर हमारी टीम को आरोपी दिखाई दिया ये अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन में चढ़ता दिखाई दिया। उसके बाद अहमदाबाद, सूरत और बड़ौदा पुलिस को सूचना दी गई। इटारसी वाली टीम को तत्काल अहमदाबाद भेजा गया और हुलिए के आधार पर पूछताछ करते हुए आरोपी तक पहुँच गए।

 ये भी पढ़ें – कोरोना की तीसरी लहर से पहले बच्चों के लिए सरकार की नई गाइडलाइन

फांसी की सजा के लिए पूरा प्रयास करेंगे 

एसपी विपुल श्रीवास्तव ने कहा कि आरोपी ने दुष्कर्म और हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया है।  पुलिस के पास पूरे साक्ष्य हैं। पुलिस ने इस मामले को बहुत गंभीरता और संवेदनशीलता से लिया है।  हम कोशिश करेंगे कि आरोपी को फांसी की सजा मिले जिससे लोगों में कानून का भय बना रहे और लोग इस तरह के घिनौने काम करने से डरें।

ये भी पढ़ें – वन विभाग की दबंग महिला ऑफीसर पर रेत माफिया का हमला, पुलिस पर उठे सवाल