छिंदवाड़ा: SDM मामले में हुई कार्रवाई, पूर्व विधायक सहित 22 कांग्रेसियों पर केस दर्ज

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में एक बार फिर से सियासी सरगर्मियां बढ़ गई है। एक दूसरे पर जवाली हमले के साथ-साथ अब हाथापाई की भी नौबत आ गई है। जहां बीते दिनों मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में कांग्रेसियों ने उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान एक कांग्रेसी नेता ने एसडीएम के मुंह पर कालिख पोत दी थी इस मामले में अब 22 कांग्रेसियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है।

दरअसल छिंदवाड़ा जिले के एसडीएम ने पूर्व विधायक समेत 22 लोगों पर शिकायत दर्ज कराई है। वही उन्होंने एफआईआर में जान से मारने की कोशिश समस्त अन्य धाराओं से मामले दर्ज करवाए हैं। ज्ञात हो कि शुक्रवार को किसान मजदूर संघर्ष पद यात्रा के दौरान कांग्रेसी एसडीएम सी पी पटेल के कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे थे। जिस दौरान बंटी पटेल से ज्ञापन ले रहे एसडीएम के मुंह पर कालिख पोत दी गई थी।

बता दें कि एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। बाढ़ पीड़ित लोग और किसानों को मुआवजा देने सहित अन्य मांगों को लेकर पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह और युवा कांग्रेस नेता बंटी पटेल एसडीएम कार्यालय पहुंचे थे। उन्होंने जमकर नारेबाजी की इस दौरान एक नेता ने एसडीएम सी पी पटेल के चेहरे पर कालिख पोत दी थी। जिसके बाद प्रशासन ने जवाबी कार्रवाई करते हुए वाटरगन का इस्तेमाल किया था। वहीं इस दौरान कुछ पत्थर भी फेंके गए थे। अब इस मामले में पूर्व विधायक समेत 22 कांग्रेसियों पर कई धाराएं लगाकर एफ आई आर दर्ज की गई है।