अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को शहर में एक दुर्घटना (Road accident) के बाद अस्पताल (Hospital)  ले जाया गया।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को शहर में एक दुर्घटना (Road accident) के बाद अस्पताल (Hospital)  ले जाया गया। कथित तौर पर उन्हें मामूली चोटें आई हैं। जानकरी के मुताबिक मलाइका की बहन अमृता से संपर्क किया गया, जिन्होंने पुष्टि की और एक संदेश के माध्यम से सूचित किया जिसमें लिखा था, “मलाइका अब बेहतर हो रही है।”

Read More : MP College : उच्च शिक्षा विभाग की बड़ी तैयारी, 120 शासकीय कॉलेज का चयन, विश्वविद्यालय को निर्देश

वहीँ खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने कहा कि दुर्घटना कैसे हुई इसकी जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। “दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी पर हुई जो एक दुर्घटना संभावित क्षेत्र है। तीन वाहन एक-दूसरे से टकरा गए और तीनों वाहनों को नुकसान हुआ है। दुर्घटना के तुरंत बाद मोटर चालक भाग गए और इसलिए किस तरह की चोटें आई हैं ये स्पष्ट नहीं है। हमें बताया गया है कि सभी को बहुत मामूली चोटें आई हैं।

खोपोली पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक हरेश कालसेकर ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, बाद में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘हमें तीनों कारों के रजिस्ट्रेशन नंबर मिल गए हैं और अब हम मालिकों से संपर्क कर समझेंगे कि वास्तव में क्या हुआ था। वर्तमान में हमने घटना का उल्लेख किया है और दुर्घटना कैसे हुई और किसकी गलती थी, इसकी जांच के बाद एक प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

मलाइका बॉलीवुड का एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जिन्हें उनके विशेष डांस नंबर जैसे छैया छैया, माही वे, मुन्नी बदनाम और कई रियलिटी शो के लिए जाना जाता है। उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर, इंडियाज गॉट टैलेंट, झलक दिखला जा जैसे कुछ टैलेंट शो भी होस्ट किए हैं।उन्होंने पहले अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी। जिनसे उनका अरहान नाम का एक बेटा है। 2017 में उनका तलाक हो गया। मलाइका अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।