कंप्यूटर बाबा के बाद इस कांग्रेस नेता के अवैध निर्माण पर प्रशासन की कार्रवाई, मौके पर भारी पुलिस बल

इस बीच अब जिला प्रशासन की टीम ने उनके अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई की है।

कांग्रेस नेता

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश सरकार (Madhya pradesh government) में परमानेंट होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) का एक्शन जारी है। मिलावटखोरों से लेकर भूमाफिया तक शिवराज सरकार सख्ती के मूड में नजर आ रही है। इसी बीच लगातार मध्यप्रदेश में भू-माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। कंप्यूटर बाबा (computer baba) और उनके करीबियों पर हुई कार्रवाई के बाद अब जबलपुर प्रशासन ने कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर (Congress leader Gajju Sonkar) के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की है। कांग्रेस नेता सोनकर के भान तलैया स्थित मकान को भी तोड़ा गया है। वहीं भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

दरअसल मामला जबलपुर जिले का है। जहां भू-माफियाओं पर प्रशासन का डंडा तेजी से चल रहा है। इसी बीच कांग्रेस नेता गजेंद्र उर्फ़ गज्जू सोनकर (Gajju Sonkar) के अवैध निर्माण पर आज जिला प्रशासन की टीम ने कार्रवाई की है। जहां उनके अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया गया। इसके साथ ही साथ कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर के भानतलैया स्थित मकान को भी प्रशासन ने जमींदोज कर दिया है। वहीं प्रशासन की कार्रवाई के बीच भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

Read More: कांग्रेस ने दिया धरना, कहा-बदले की कार्रवाई नहीं रोकी तो पूरे वार्ड में पुतले जलेंगे

बता दे कि कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता गजेंद्र उर्फ़ गज्जू सोनकर (Gajendra sonkar) और उनके भाई महेंद्र सोनकर के खिलाफ एनएसए (NSA) लगाने का आदेश दिया गया था। कांग्रेस नेता सोनकर के खिलाफ जुआ एक्ट, मारपीट, आर्म्स एक्ट(Arms Act) , हत्या के प्रयास जैसे 12 अपराध दर्ज है। वहीं बीते 7 नवंबर को पुलिस ने कांग्रेस नेता के घर दबिश दी थी। जहां भारी संख्या में हथियार की खेप को बरामद किया गया था। इस कार्रवाई में पुलिस ने 41 लोगों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। इसके साथ ही साथ 7 लाख 40 हजार रुपए नगद और 52 पत्ती और 42 मोबाइल भी जब्त किए थे। जिसके बाद कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर को रिमांड पर लिया गया था।

वही कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की कोर्ट ने गज्जू सोनकर और उनके भाई महेंद्र सोनकर के खिलाफ एनएसए का आदेश पारित कर दिया था। इसके बाद उन पर जुआ एक्ट सहित एनएसए का प्रकरण दर्ज किया गया है। वही अभी इस मामले में कांग्रेस नेता गजेंद्र उर्फ गज्जू सोनकर जेल में बंद है। जहां रिमांड पूरी होने के बाद ही वह जेल से रिहा हो सकेंगे। इस बीच अब जिला प्रशासन की टीम ने उनके अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here