सीहोर: बिना मास्क के कोर्ट में प्रवेश, की अभद्रता, मामला दर्ज कर पुलिस ने भेजा जेल

न्यायालय(court) में प्रवेश का कारण पूछने पर भ्त्य बदामी लाल दुनिया के साथ अभद्रता कर धक्का-मुक्की की।

court

सीहोर, अनुराग शर्मा। नसरुल्लागंज न्यायालय(court) में कोरोना संक्रमण को देखते हुए न्यायधीश ने अनावश्यक व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। इसके लिए भ्रत्य व एक पुलिस जवान की ड्यूटी लगाई है। जहां दो व्यक्तियों ने मास्क(mask) नहीं लगाने और न्यायालय में बिना कारण बताए प्रवेश करने के दौरान भत्य के साथ अभद्रता कर धक्का-मुक्की की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बुधवार को जेल भेज दिया गया।

ग्राम सुकयवास निवासी धर्मेंद्र मीणा रामनिवास मीणा अपनी बाइक से न्यायालय(court) पहुंचे। जूना तैनात कर्मचारियों ने रोका तो दोनों व्यक्तियों ने मार्च में रहा था। यह न्यायालय(court) में प्रवेश का कारण पूछने पर भ्त्य बदामी लाल दुनिया के साथ अभद्रता कर धक्का-मुक्की की। तैनात कर्मचारियों ने दोनों व्यक्तियों को काफी समझाइश दी। लेकिन नहीं माने ।

इसके बाद दोनों व्यक्तियों को न्यायधीश चंद्रसेन मुवेल के समक्ष लाया गया न्यायधीश के समझाने के बाद दोनों व्यक्ति अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। न्यायालय(court) में ही अभद्रता करने लगे। इसके बाद पुलिस ने फरियादी भृत्य बदामी लाल दुनिया की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने व कर्मचारियों से अभद्रता करने का मामला दर्ज कर बुधवार को जेल भेज दिया।