आखिर दिग्विजय को कौन कर रहा है परेशान!

भोपाल।
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर लिया है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके अपना मोबाइल नंबर बंद करने की वजह अवांछित फोन कॉल्स को बताया है जो लगातार उनको चार-पांच दिन से परेशान कर रही हैं। दिग्विजय सिंह का कहना है कि मैं इन कॉल्स के संबंध में मध्य प्रदेश के डीजीपी को शिकायत कर चुका हूं और साथ ही साथ अपने मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर से भी बात की है ।

इसके बाद भी फोन कॉल्स बंद नहीं हो रही। अफसोस इस हालत में मुझे अपने मोबाइल नंबर को ही बंद करना पड़ रहा है। दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि कोरोना वायरस लाक डाउन के कारण मैं भोपाल के लैंडलाइन नंबर पर उपलब्ध हूं और लोग इन नंबरों पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हालांकि दिग्विजय सिंह की शिकायत के बाद पुलिस ने ऐसी कॉल्स पर क्या कार्रवाई की है, जानकारी नहीं लग पाई। लेकिन बीजेपी इस पूरे मामले में चुटकी रही है।

भाजपा के प्रवक्ता दुर्गेश केस वानी का कहना है कि संकट की इस घड़ी में दिग्विजय सिंह पलायन वादी रवैया अपना रहे हैं और इस तरह की बातें करके जनसेवा से विमुख हो रहे हैं ।उन्होंने यह भी कहा कि दिग्विजय सिंह चाहते तो आसानी के साथ उन कॉल्स को ब्लॉक कर सकते थे जो कि मोबाइल में ऑप्शन रहता है ।लेकिन ऐसा न करके इस तरह के ट्वीट करना उनका सुर्खियों में बने रहने का एक शगूफा है।