कंप्यूटर बाबा ने आखिर क्यों कहा- धर्म विरोधी है शिवराज सरकार, संत समाज उतरेगा सड़कों पर

इंदौर, आकाश धोलपुरे। महामंडलेश्वर और षट दर्शन समिति के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने अब प्रदेश की शिवराज सरकार पर गम्भीर आरोप लगाए है और उन्होंने पूर्व की कमलनाथ सरकार की तारीफ भी की है।

दरअसल, कंप्यूटर बाबा ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार धर्म विरोधी सरकार है और अब सीएम शिवराज ने गाय मारो योजना शुरू कर दी है। जिसके तहत प्रदेश में एक गाय को सिर्फ 1 रुपये 60 पैसे का भोजन ही सरकार द्वारा दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने लगभग 1300 गौ शालाओं में रहने वाली 1.80 लाख गायों के लिए 11 करोड़ रुपये के बजट का आवंटन किया है, यानी हर गाय को लगभग 1.60 रुपये भोजन के लिए मिलेंगे। उन्होंने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि जब घास की चोटी गठरी 5 रुपए में आती है तो 1 रुपये 60 पैसे में क्या होगा।

वही उन्होंने इंदौर में ये भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश गौशाला के लिये स्वीकृत 132 करोड़ स्वीकृत किये थे जिसमें शिवराज सरकार ने बड़ी कटौती कर एक गाय के लिये सिर्फ 1.60 पैसे के मान से राशि आवंटित के आदेश दिए है। उन्होंने सीएम शिवराज से सवाल किया कि 1.60 पैसे में किसी गाय का पेट भर सकता है क्या ?
इधर, तीखे तेवर दिखाते हुए कंप्यूटर बाबा ने सरकार को चेतावनी दी है कि प्रदेश का संत समाज गौमाता पर अत्याचार नही सहेगा, शिवराज सरकार ने गौमाता को भूखे मारने की योजना बनाई है में शिवराज को चेतावनी देता हूँ गौशालाओं के बजट में वृद्धि करे अन्यथा सन्त समाज प्रदेश भर में वृहद स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेगा।