आखिर क्यों Narottam ने प्रियंका गांधी को बुलाया मध्य प्रदेश

नरोत्तम ने प्रियंका गांधी को भरोसा दिलाया कि मध्यप्रदेश में जब भी आएंगी तो उन्हें ना कोई रोकेगा ना कोई टोकेगा,

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कांग्रेस (congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) से मध्य प्रदेश आने का आग्रह किया है। उनका कहना है कि प्रियंका को उस दुष्कर्म पीड़िता के आंसू पोछने जरूर जाना चाहिए जिसके साथ दुष्कर्म करने वाला खुद कांग्रेस विधायक का पुत्र है।

प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से कहा है कि वे उत्तर प्रदेश में जिस तरह से पहले लखीमपुर खीरी और बाद में आगरा जाने की राजनीतिक नौटंकी कर रही है और घटनाओं पर घड़ियाली आंसू बहा रही हैं, बजाय उसके वे मध्यप्रदेश आए और उस दुष्कर्म पीड़िता के साथ मिले जिसके साथ दुष्कर्म करने वाला कोई और नहीं खुद कांग्रेस विधायक का पुत्र है।

Read More: MP Panchayat Election: नवंबर में होंगे पंचायत के चुनाव! आरक्षण के बाद होगी औपचारिक घोषणा

नरोत्तम ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी को अपने उन नेताओं से भी बात करनी चाहिए जो बजाए इस दुष्कर्मी को सजा दिलाने के उसकी पैरवी कर रहे हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही तथाकथित रूप से विवेक तंखा का एक ऑडियो दुष्कर्म पीड़िता के साथ वायरल हुआ था जिसमें खुद विवेक तंखा बता रहे हैं कि विधायक के आरोपी पुत्र के पैरवी के लिए खुद कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने विवेक तंखा को एप्रोच किया था।

नरोत्तम ने प्रियंका गांधी को भरोसा दिलाया कि मध्यप्रदेश में जब भी आएंगी तो उन्हें ना कोई रोकेगा ना कोई टोकेगा, बल्कि पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ उन्हें दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचाया जाएगा ताकि वे उसके दुख दर्द को समझ सके और एक महिला होने के नाते उसके जख्मों पर मरहम भी लगा सके।