अजय विश्नोई ने अपनी ही पार्टी की महिला सांसद पर साधा निशाना, कहा- मैं शर्मिंदा हूं

अजय विश्नोई ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद(नेता नही) है।

अजय विश्नोई

जबलपुर, संदीप कुमार। भाजपा नेत्री (BJP leader) और सांसद मेनका गांधी (menaka gandhi) निहायत ही घटिया महिला है। मैं बहुत ही शर्मिंदा हूँ कि वे मेरी पार्टी की सांसद (MP) है। यह कहना है मध्यप्रदेश के पूर्व पशु पालन व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई (ajay vishnoi) का। पूर्व मंत्री ने ट्वीट कर भाजपा सांसद पर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि बीते दिन जिस तरह से भाजपा सांसद मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा को अपशब्द कहे वह बहुत ही निंदनीय है।

उंन्होने कहा है कि भाजपा सांसद मेनका गांधी के शब्दों से न ही नाना जी देशमुख विश्विद्यालय घटिया सिद्ध होता है और न ही जबलपुर परन्तु एक डॉक्टर के साथ हुए इस तरह के व्यवहार से यह जरूर सिद्ध हो गया है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। अजय विश्नोई ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद(नेता नही)है।

Read More: रोजगार मांगने गए युवाओं पर दर्ज हुआ केस, दिग्विजय सिंह सहित कमलनाथ ने की बड़ी मांग

गौरतलब है कि विगत दिवस आगरा में भाजपा सांसद मेनका गांधी ने एक श्वान के ईलाज को लेकर न सिर्फ़ डॉ विकाश शर्मा से अभद्रता की थी बल्कि जबलपुर के वैटनरी कालेज को भी घटिया बताया था। जिसके बाद से प्रदेश भर के पशुचिकित्साको ने भाजपा सांसद के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।