VD शर्मा-सुहास भगत के सभी राजनैतिक कार्यक्रम रद्द, भदौरिया के संपर्क में आए थे

भोपाल। कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और संगठन मंत्री सुहास भगत ने सभी राजनैतिक कार्यक्रम रद्द किए कर दिए है। दोनों नेताओं ने आने वाले 2 दिनों के सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए है।

दरअसल, अरविंद भदौरिया 21 जुलाई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास के साथ राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने स्टेट प्लेन से लखनऊ गए थे। इस दौरान वे दोनों नेताओं के साथ पूरे समय रहे।।अब बीडी शर्मा सुहास भगत की जगह मंत्री भूपेंद्र सिंह 2 दिन तक बीजेपी की बैठकों में शामिल होंगे।

इसके अलावा, बुधवार को भोपाल में कैबिनेट की बैठक से लेकर अब तक उन्होंने भिंड में कई बड़ी आमसभाएं भी कीं। ऐसे में उनके संपर्क में आने वाले लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है। सभी के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए जाएंगे। अब इनके संपर्क में आए सभी लोगों को एहतियात के लिए क्वारैंटाइन में रहने के लिए कहा जा रहा है। उन्होंने भिंड में 18 जुलाई को एक बड़ी आमसभा को संबोधित किया था। इसमें 15 हजार से अधिक लोग शामिल हुए थे।