कांग्रेस विधायक ने दिया थाने पर धरना, टीआई को लीव पर भेजा, ये है मामला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। माधौगंज थाने के बाहर कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के बीच हुए हंगामे के बीच टीआई विनय शर्मा (TI Vinay Sharma)को हटाने की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक सतीश सिंह सिकरवार (Congress MLA Satish Singh Sikarwar) थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। उनका आरोप था कि पुलिस व्यापारियों से वसूली करती है जिसे कांग्रेस सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हमने मामले की जांच के लिए कहा है। अधिकारियों ने भी भरोसा दिया है कि जब तक जांच होगी टीआई विनय शर्मा छुट्टी पर रहेंगे। जिससे जांच प्रभावित ना हो सके।

माधौगंज थाने के टीआई विनय शर्मा (TI Vinay Sharma)पर भाजपा (BJP) की शह पर कांग्रेस समर्थित व्यापारियों को परेशान करने और अवैध वसूली करने के आरोप लगाते हुए कांग्रेस (Congress)ने आज जिलाअध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा (Dr Devendra Sharma) के नेतृत्व में माधौगंज थाने का घेराव किया। कांग्रेस का आरोप था कि भाजपा नेता एवं व्यापारी सोनू गोयल की झूठी शिकायत पर टीआई विनय शर्मा ने कांग्रेस नेता एवं व्यापारी लखनलाल गुप्ता और उनके बेटे दीपक गुप्ता को थाने में बैठा लिया और अभद्रता की जबकि उनका कोई लेन देन सोनू गोयल से है नही वे तो उसे जानते तक नहीं। उधर सोनू गोयल का कहना था कि दीपक से उसे एक मकान के सौदे की दलाली 70,000 रुपये लेना है जिसे वो नहीं दे रहा जिसकी शिकायत उसने माधौगंज थाने में दी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....