टीआई पर छेड़खानी के आरोप, पुलिस ने की FIR, चैटिंग-ऑडियो आये सामने, देर रात सस्पेंड

महिला थाने पहुंची पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि कंपू थाना टीआई के एन त्रिपाठी उसे परेशान कर रहे हैं और उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। उसने बताया कि वो एक साथी से जुड़े मामले में कुछ दिन पहले कंपू थाने गई थी तब टीआई ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया था

पुलिस

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शहर की एक महिला ने कंपू थाने के टीआई के खिलाफ फोन कर परेशान करने और थाने बुलाकर छेड़खानी एवं अश्लील हरकत करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में महिला ने पुलिस को टीआई की कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग और व्हाट्स एप चैट भी दिये हैं। शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक ने FIR के आदेश दिया और FIR के बाद देर रात टी आई को सस्पेंड कर दिया ।

बुधवार की रात एक महिला पुलिस के पास पहुंची। महिला थाने पहुंची पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि कंपू थाना टीआई के एन त्रिपाठी उसे परेशान कर रहे हैं और उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। उसने बताया कि वो एक साथी से जुड़े मामले में कुछ दिन पहले कंपू थाने गई थी। तब टीआई ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया था। उसके बाद से वे फोन लगाकर परेशान कर रहे हैं ।

मामला टीआई से जुड़ा होने के कारण इसकी जानकारी महिला थाने ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। पीड़ित महिला ने बताया कि वो जयारोग्य अस्पताल के आसपास ई रिक्शा चलाती है। उसने शिकायत की कि टीआई उसे पिछले दो दिन से लगातार फ़ोन कर परेशान कर रहे हैं और उसे अपने पास बुला रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने थाने पर बुलाया। उसे टीआई की नीयत पर शक हुआ तो उसने एक NGO चलाने वाली महिला को इसकी जानकारी दी एवं महिला सशक्तिकरण टीम को घटना के बारे में बताया।

Read More: इस महीने में तीसरी बार कर्ज लेने जा रही मध्य प्रदेश सरकार, ये है बड़ा कारण

टीम ने जैसा बताया उसके हिसाब से महिला टीआई के पास थाने पहुंची तो टी आई ने केबिन में बुलाया और कुंडी लगाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। महिला ने टीआई की सभी हरकतें मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। महिला ने समझदारी से खुद को टीआई के कब्जे से मुक्त कराया और पुलिस अधीक्षक अमित सांघी सहित अन्य अधिकारियों को इसकी शिकायत की। पीड़ित महिला ने टीआई त्रिपाठी की व्हाट्स एप चैट और उसके साथ बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी एसपी को बताई।

घटना सामने आने के बाद एसपी ने FIR के आदेश दिये। सूचना पर महिला थाने पहुंचे सीएसपी मुनीष राजौरिया ने मीडिया से कहा कि शिकायत मिली है और मामला दर्ज किया जा रहा है। मामला दर्ज होने के बाद एसपी ने देर रात टीआई के एन त्रिपाठी को सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज जाँच शुरू कर दी है।

MP Breaking NewsMP Breaking NewsMP Breaking NewsMP Breaking NewsMP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here