MP उपचुनाव : बिसाहूलाल सिंह का एक और वीडियो वायरल, कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखा गाली-गलौच

एमपी कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पैसे माँगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियाँ दे रहे है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) से पहले शिवराज सरकार (Shivraj Government) में मंत्री और अनूपपुर से BJP प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) लगातार सुर्खियों में बने हुए है। आए दिन उनके विवादित बयान और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे है। अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें वे एक कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियाँ देते नजर आ रहे है। इस वीडियो को एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

दरअसल, एमपी कांग्रेस ने बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पैसे मांगने पर एक कार्यकर्ता से गाली-गलौच करते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नही वीडियो में बिसाहूलाल कार्यकर्ता से रिवॉल्वर दिखाते हुए गाली- गलौच कर रहे है और 18 हजार रुपए लाने की भी बात कर रहे है। इस दौरान बिसाहूलाल कह रहे है कि अगर ज्यादा बोले तो गोली मार दूंगा। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी में हड़कंप मच गया है।

इस पर एमपी कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पैसे माँगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियाँ दे रहे है। शिवराज जी, ये आदमी आपकी पार्टी के लिये बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना। “बेशर्म बीजेपी, बेनक़ाब बीजेपी” वही पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा(PC Sharma) ने लिखा है कि भाजपा प्रत्याशी एवं शिवराज सरकार में मंत्री बिसाहू लाल सिंह कभी गालियाँ दे रहे हैं, कभी भगवान राम की माताओं पर आपत्तिजनक भाषा का उपयोग कर रहे हैं, तो कभी कार्यकर्ताओं को रिवाल्वर लेकर धमका रहे हैं॥ भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा सबके सामने है॥

भगवान राम की माताओं के बाद कार्यकर्ताओं को गाली

दरअसल, यह पहला मौका नही है। इसके पहले भी बिसाहूलाल कई आपत्तिजनक बयान दे चुके है। हाल ही में उन्होंने अनूपपुर विधानसभा सीट (Anuppur Assembly Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह (Congress candidate Vishwanath Sin) की पत्नी के लिए रखैल जैसे शब्द का प्रयोग किया था और कांग्रेस नेता को चुनाव बाद देख लेने की धमकी दी थी, जिसको लेकर खूब बवाल मचा था, सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोगों और नेताओं ने इसका विरोध जताया था, मामले में चुनाव आयोग से शिकायत और थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई थी, वही इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने संसदीय कार्य मंत्री होने के नाते माफी मांगी थी। लेकिन इसके बाद भी बिसाहूलाल नही बदले और फिर बुधवार को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की तीनों माताएं कौशल्या कैकेई और सुमित्रा को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर दी और अब इस वायरल वीडियो में कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गाली देते हुए नजर आ रहे है, ऐसे में उपचुनाव से पहले बिसाहूलाल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

 

एमपी ब्रेकिंग इस वायरल वीडियो की पुष्टी नही करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here