MP उपचुनाव : बिसाहूलाल सिंह का एक और वीडियो वायरल, कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखा गाली-गलौच

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) से पहले शिवराज सरकार (Shivraj Government) में मंत्री और अनूपपुर से BJP प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) लगातार सुर्खियों में बने हुए है। आए दिन उनके विवादित बयान और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे है। अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें वे एक कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियाँ देते नजर आ रहे है। इस वीडियो को एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

दरअसल, एमपी कांग्रेस ने बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पैसे मांगने पर एक कार्यकर्ता से गाली-गलौच करते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नही वीडियो में बिसाहूलाल कार्यकर्ता से रिवॉल्वर दिखाते हुए गाली- गलौच कर रहे है और 18 हजार रुपए लाने की भी बात कर रहे है। इस दौरान बिसाहूलाल कह रहे है कि अगर ज्यादा बोले तो गोली मार दूंगा। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी में हड़कंप मच गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)