Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान को ज़मानत मिली, कल बाहर आने की संभावना

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को आज ज़मानत (Bail) मिल गई है। ड्रग्स केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। हालांकि वो आज उनके जेल से बाहर आने की संभावना कम है, कल या शनिवार आदेश की कॉपी मिलने के बाद वो बाहर आ पाएंगे। उनके साथ मुनमुन धमेजा और अरबाज़ मर्चेंट को भी जमानत मिल गई है। शुक्रवार को कोर्ट की विस्तृत रिपोर्ट आएगी, जिसके बाद पता चलेगा कि उन्हें किन शर्तों पर ज़मानत मिली है। अदालत में ASG अनिल सिंंह ने NCB की तरफ से जमानत का पूरा विरोध किया, लेकिन आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने कोर्ट में उनके हर तर्क को काटा।

दीपावली में आतिशबाजी को लेकर नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के सख्त आदेश !

ड्रग्स मामले (Aryan khan drug case) में आखिर 24 दिन बाद आर्यन खान को ज़मानत मिल गई है लेकिन बाहर आने पर आर्यन शहर या देश से बाहर नहीं जा पाएंगे। उनके साथ अरबाज़ और मुनमुन तीनों आरोपियों को ज़मानत मिल गई है। हालांकि कोर्ट से विस्तृत आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही उन्हें जेल से रिहा किया जाएगा। शुक्रवार को हाईकोर्ट से विस्तृत फैसला आएगा। इसलिए माना जा रहा है कि शुक्रवार या शनिवार को वो जेल से बाहर आ पाएंगे। बता दें कि ड्रग्स मामले में 3 अक्टूबर से आर्यन खान जेल में बंद हैं। एनडीपीएस मामलों की विशेष अदालत द्वारा जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद पिछले सप्ताह आर्यन खान के साथ अरबाज और मुनमुन ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था।

बता दें कि एनसीबी द्वारा 2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप पार्टी पर छापा मारा था और वहां से ड्रग्स बरामद किया था। इसके बाद आर्यन खान को हिरासत में लिया गया। आर्यन खान को इससे पहले दो बार जमानत देने से इनकार किया जा चुका हैं। पिछले हफ्ते उन्हें जमानत देने से इनकार करने वाली विशेष एंटी-ड्रग्स कोर्ट ने कहा कि उन्हें अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में छिपे चरस के बारे में पता था और यह “कब्जे” के बराबर था। आर्यन और 18 अन्य के साथ अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था। अब हाईकोर्ट ने उनके साथ मुनमुन और अरबाज को भी जमानत दे दी है।