कोरोना से लड़ाई में ASP की अपील, होम क्वारंटाइन व्यक्ति घूमता दिखे तो तुंरत दे सूचना

बुरहानपुर।शेख रईस

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में कोरोना संक्रमण के लागतार मामले बढ़ते ही जा रहे है जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग लगातार प्रयास कर रहा है साथ ही जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह क्षेत्र की जनता से संवाद के माध्यम से लागतार सम्पर्क बनाये हुए है।

पुलिस प्रशासन एस पी बि एस बिरदे के निर्देशन में लगातार क्षेत्र निगरानी कर लोगो की सुरक्षा कर रहा है ASP महेंद्र तारणेकर ने आज जनता के नाम संदेश में लोगो से अपील की है कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने से बचे अगर कोई आपके क्षेत्र में होम आइसोलेट है पॉजिटिव है या निगेटिव्र है और होम क्वारेटाइन हो तो उन्हें हौसला दे उनका सपोर्ट करे उनके परिवार को संबल दे हमे उनसे नफरत नही करनी है। लेकिन अगर आपके क्षेत्र में कोई होम आइसोलेट है पॉजिटिव है या निगेटिव्र है और होम क्वारेटाइन हो और बाहर घूमता फिरता देखे तो तुरंत पुलिस को सूचना देवे।

बुरहानपुर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बड़ा आज आये 07 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज को मिलाकर जिले भर में अब तक 279 हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव मरीज जिसमे 105 मरीजों को स्वस्थ होने पर किया जा चुका डिस्चार्ज वही 13 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिसकी पुष्टि जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ विक्रम सिंह वर्मा ने की।