कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हमला, आई चोट, बोले शिवराज- चोट का बदला वोट

वहीं इससे पहले पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए जेपी नड्डा के पहले दिन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे।

बंगाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। जहाँ बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की गाड़ी पर आज प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया। इसके साथ ही साथ अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर भी हमला किया गया। बीजेपी (BJP) ने इसका इल्जाम टीएमसी (TMC) के कार्यकर्ताओं पर लगाया है। वहीं इस पथराव में कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई है। जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chauhan) ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर बंगाल के डायमंड हार्बर में पथराव किया गया है। बीजेपी का मानना है कि पथराव तुर्नमुल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। जिस पर अब सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने ममता सरकार पर कड़ा निशाना साधा है। सीएम शिवराज ने कहा कि बंगाल की जनता इस चोट का बदला वोट से लेगी। साथ ही सीएम शिवराज ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया हमला ना पश्चिम बंगाल स्वीकार करेगा और ना देश।

Read More: MP Politics: बीजेपी ने मंत्री गोपाल भार्गव को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, कांग्रेस में हलचल

बता दें कि टीएमसी कार्यकर्ता की इस घटना से विजयवर्गीय उनके स्टाफ को चोट आई है। वहीं उन्होंने मुश्किल से खुद को बचाया। इसके साथ ही उसी रास्ते पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले को भी प्रदर्शनकारियों द्वारा रोकने की कोशिश की गई। इस मामले में अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंत्रालय के अधिकारी को निर्देश दिया है और बंगाल सरकार से रिपोर्ट की मांग की है। अमित शाह ने रिपोर्ट में सुरक्षा में चूक कैसे और क्यों हुई। इस बात की जानकारी मांगी है। वहीं इससे पहले पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए जेपी नड्डा के पहले दिन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे।