Audio Viral: पूर्व राज्य मंत्री हरेंद्रजीत सिंह बब्बू का ऑडियो वायरल, आरटीओ को दे रहे धमकी

संगठन के निर्देश पर पूर्व मंत्री हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू को तीन दिन में कारण बताने का नोटिस जारी किया गया था।

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में उपचुनाव के बाद भी ऑडियो-वीडियो वायरल होने का सिलसिला थमा नहीं है। अब इस मामले में भाजपा नेता और पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में पूर्व विधायक आरटीओ को धमकाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करते सुने जा रहे हैं।

दरअसल पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। जिसमें पूर्व राज्य मंत्री हरेंद्रजीत सिंह बब्बू द्वारा जबलपुर आरटीओ को अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर धमकाया जा रहा है। इधर इस कथित ऑडियो को लेकर अभी तक पूर्व विधायक की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है।

Read More: मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर ये बोले CM शिवराज, कांग्रेस ने किया फैसले का स्वागत

बता दें कि पिछले दिनों’ हरेंद्र जीत सिंह बब्बू को बिना संगठन के अनुमति के आंदोलन करने के कारण अनुशासनहीनता को लेकर “कारण बताओ नोटिस” जारी किया था। दरअसल बीते दिनों पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू संगठन के अनुशासन को खंडित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों की समझाइश के बाद भी संगठन के बिना अनुमति लिए आंदोलन में प्रदर्शन जैसे कार्यक्रम किए थे और अभी आरटीओ जबलपुर के विरुद्ध आंदोलन का नेतृत्व भी किया था।

उनके द्वारा संगठन के अनुशासन को भंग करने को प्रदेश संगठन ने गंभीरता से लिया था। जिस पर संभागीय संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ जी ने निर्देशित किया कि बब्बू जी से इसका स्पष्टीकरण लिया जाए। संगठन के निर्देश पर पूर्व मंत्री हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू को तीन दिन में कारण बताने का नोटिस जारी किया गया था।

हालांकि MP ब्रेकिंग न्यूज़ वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here