Video Viral: TI की विदाई में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, DIG ने दिए जांच के आदेश

इंदौर, आकाश धोलपुरे 

इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार तक पदस्थ टीआई संजय मिश्रा के विदाई समारोह के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल, क्षेत्रीय रहवासी टीआई संजय मिश्रा से इतने प्रभावित थे कि थाने में उनके अंतिम दिन पर उन्हें गाजे बाजे के साथ विदाई दे डाली और अब ये ही मामला एक बड़े बवाल के रूप में सामने आ रहा है और ये ही वजह है पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी मामले को गम्भीरता से ले रहे है।

मल्हागंज टीआई संजय मिश्रा की विदाई के वक्त क्षेत्रीय रहवासियों ने न सिर्फ हार फूल की एक से अधिक माला पहनाई बल्कि आरक्षकों के हाथ मे भी ये मालाएं सौंप दी गई ताकि वो भी टीआई की विदाई के लम्हो को यादगार बना सके। बता दे कि कोरोना की रडार पर इंदौर है और सभी धार्मिक और अन्य आयोजन एक तरह से प्रतिबंधित है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर खुद पुलिस भी जनता को जागरूक कर रही है और कई दफा तो पुलिस ऐसे लोगो पर कार्रवाई भी करती है। ऐसे में टीआई की विदाई के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने के साथ ही खाकी द्वारा नियमो को बताई गई धता अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

मामले की गम्भीर मानते इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र ने कहा कि पहले भी कोविड नियमो का पालन न करने वाले महकमें में कार्रवाई की गई। वही ताजा वायरल वीडियो के मामले में इंदौर डीआईजी ने मल्हारगंज थाना क्षेत्र के सीएसपी को प्रतिवेदन तैयार कर जांच करने के आदेश दिए है। बता दे कि यूपी और ग्वालियर में भी इसी तरह से विदाई समारोह का आयोजन पुलिस अधिकारियों के लिए किया गया था तब वहां पर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया था ऐसे में माना जा रहा है कि इंदौर में भी पुलिस महकमे के दोषी अधिकारियों व जवानों पर कोई बड़ी कार्रवाई आला अधिकारियों द्वारा की जा सकती है।