Indore News : ब्लैकमेल कर नाबालिग से रेप करने वाला बैंक मैनेजर गिरफ्तार

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बैंक मैनेजर ने पहले उसके साथ दोस्ती की फिर वह उसे इंदौर के संतूर होटल में ले गया, जहां उसका शोषण कर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर बैंक मैनेजर उसे ब्लैकमेल कर गोवा ले गया, जहां 3 दिन तक उसके साथ उसने रेप किया।

इंदौर,डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में 10 क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम देने वाले पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के ब्रांच मैनेजर (Branch Manager) को इंदौर पुलिस (Indore Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। नाबालिग से रेप (Rape with minor) का मामला इंदौर के तुकोगंज थाने में दर्ज किया गया था। नाबालिग का आरोप था कि बैंक मैनेजर ने पहले तो उससे दोस्ती और फिर वो उससे शॉपिंग और बाहर घुमाने ले जाता था। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना बना लिया। अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल कर वह उसके साथ रेप करता था।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बैंक मैनेजर ने पहले उसके साथ दोस्ती की फिर वह उसे इंदौर के संतूर होटल में ले गया, जहां उसका शोषण कर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर बैंक मैनेजर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) कर गोवा (Goa) ले गया, जहां 3 दिन तक उसके साथ उसने रेप (Rape) किया।

पूरे मामले को लेकर तुकोगंज थाना के प्रभारी ने बताया कि पीड़िता द्वारा अपनी टीचर को एक एसएमएस किया गया था जिसमें उसने सुसाइड करने की बात कही थी। पीड़िता के मैसेज को पढ़ने के तुरंत बाद ही टीचर ने उसके परिवार को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने उसे आत्महत्या करने से रोक लिया। साथ ही परिजनों द्वारा आत्महत्या के पीछे का कारण जानने की कोशिश की गई, जिस पर पीड़िता ने बताया कि अपने दोस्त के साथ वह एक जन्मदिन पार्टी में गई हुई थी, जहां उसकी मुलाकात पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर से हुई थी।

आरोपी बैंक मैनेजर उसे बाहर घूमाने ले जाता था, शॉपिंग कराता था। वही साल 2020 के अगस्त महीने में बैंक मैनेजर उसे इंदौर के संतूर होटल लेकर गया था, जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। बता दें कि पंजाब की पठानकोट ब्रांच में मुख्य प्रबंधक के पद पर कार्यरत परविंदर सिंह पहले पीएनबी इंदौर की शाखा में पदस्थ था।