Video: वैक्सीनेशन सेंटर पर मारपीट! पहले वैक्सीन लगवाने की रेस में उमड़ी हज़ारों लोगों की भीड़, Video Viral

ज्यादा तादाद में पहुंचे लोगों के चलते वैक्सीन के डोज़ कम पड़ गए। वहीं पहले वैक्सीन लगवाने की होड़ में लाईन में लगे लोगों के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपीट शुरु हो गई।

https://vimeo.com/577998520

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक बार फिर हैरत में डालने वाला वीडियो सामने आया है जहां वैक्सीनेशन सेंटर पर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान भीड़ में लोगों के बीच मारपीट भी हो गई। दरअसल राजगढ़ जिले के उदपुरिया गाँव के स्कूल के वैक्सीन सेंटर पर वैक्सीन के 500 डोज आये थे। वहीं ज्यादा तादाद में पहुंचे लोगों के चलते वैक्सीन के डोज़ कम पड़ गए। जिससे पहले वैक्सीन लगवाने की होड़ में लाईन में लगे लोगों के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपीट शुरु हो गई।

ये भी देखें- 23 जुलाई से मध्यप्रदेश में शुरू होगा गर्भवती महिलाओं का वैक्सीनेशन, यहां लगवा सकती हैं टीका

एक ओर कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर को लेकर सरकार द्वारा लगातार लोगों को अलर्ट किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से वैक्सीनेशन सेंटर पर उमड़ती भीड़ी की भयावह तस्वीरे सामने आ रही हैं जहां लोग बिना सोशल डिस्टेंसिंग के इकठ्ठे हो कर वैक्सीन लगवाने की रेस में लगे हुए हैं। इसके पहले भी 19 जुलाई को वैक्सीनेशन सेंटर पर आधा किलोमीटर तक लोगों की लंबी कतारों का नजारा दिखाई दे रहा था, एक बार फिर आज सेंटर पर भारी भीड़ की तस्वीरें सामने आई हैं।

ये भी देखें- Datia : बिना मास्क लगाए चालान काट रही थी गोराघाट पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

राजगढ़ जिले  में आज भी प्रशासन द्वारा 36 हजार लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया था इसके लिए प्रशासन के द्वारा जिलेभर में 151 सेंटर बनाए गए थे ,  नरसिंहगढ़ क्षेत्र में सुबह 6 बजे से ही वैक्सीन लगाने को लेकर लोगों की लंबी लाइनें लग गई वैक्सीनेशन सेंट्ररों पर निर्धारित लक्ष्य से दो गुना लोग वैक्सीन लगाने के लिए पहुंच गए। जिसके चलते नरसिंहगढ़ के बालक छात्रावास व ग्राम पंचायत उदयपुरिया सेंटर में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। वैक्सीन लगवाने के लिए लोग एक-दूसरे को धक्के देते नजर आए जिसके चलते पुलिस को व्यवस्था संभालना पड़ी।