Bengal Election: नरोत्तम बोले- लोकसभा में हाफ हुई तृणमूल इस विधानसभा में साफ होगी

उन्होंने कहा कि 2016 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी (bjp) का पश्चिम बंगाल में उदय हो रहा था और कांग्रेस व कम्युनिस्ट पार्टियां अस्ताचल की ओर थी।

नरोत्तम मिश्रा

विष्णुपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (madhya pradesh home and jail minister dr.narottam mishra) इन दिनों पश्चिम बंगाल (western bengal) के दौरे पर हैं और विधानसभा चुनाव (assembaly election) की तैयारियों के लिए वे सोमवार को विष्णुपुर लोकसभा सीट के बरजोरा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। भारी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने पार्टी के एक मुट्ठी अन्न संग्रह कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए जगह-जगह जाकर लोगों से मुलाकात की।

इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2016 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी (bjp) का पश्चिम बंगाल में उदय हो रहा था और कांग्रेस व कम्युनिस्ट पार्टियां अस्ताचल की ओर थी। उन्होंने लोकसभा चुनावों का उदाहरण देते हुए कहा कि किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि बीजेपी को लोकसभा चुनावों में इतनी सीट मिलेंगी।लेकिन इतनी व्यापक सफलता ने यह बता दिया कि मोदी-शाह का जादू देश भर में चल रहा है और लोकसभा में हाफ हुई तृणमूल कांग्रेस इस विधानसभा चुनाव में साफ हो जाएगी।

Read More: चमोली आपदा पर उमा भारती का बयान, कहा- गंगा पर पावर प्रोजेक्ट के खिलाफ थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (prime minister narendra modi) की देशव्यापी अंतरराष्ट्रीय स्तर की कार्रवाईयो की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था कि कश्मीर से धारा 370 हटेगी, पाकिस्तान में घुसकर हिंदुस्तान सर्जिकल स्ट्राइक कर पाएगा, राम मंदिर का निर्माण हो पाएगा।

अंतरराष्ट्रीय छवि के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन सभी सपनों को साकार कर के दिखाया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की बदहाली के लिए ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि आज जिस स्थिति में बंगाल पहुंचा है, अब जनता समझ चुकी है कि उसकी जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में एक नए भविष्य के उदय के लिए बीजेपी को जिताने का जनता मन बना चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here