“भाईजी” सुब्बाराव की पार्थिव देह पहुंची, गुरुवार शाम होगा अंतिम संस्कार, सीएम शिवराज हो सकते हैं शामिल

मुरैना, नितेंद्र कुमार शर्मा।  प्रसिद्द गांधीवादी विचारक डा एसएन सुब्बाराव “भाईजी” (famous Gandhian bhai ji subbarao) की पार्थिव देह जयपुर से मुरैना पहुंच गई है उनका पार्थिव शरीर मुरैना सर्किट हॉउस में कुछ घंटे रखने के बाद गांधी आश्रम जौरा (Gandhi Ashram Jaura) के लिए रवाना हो गया  जहाँ गुरुवार दिनभर लोगों के दर्शनार्थ रखी जाएगी। गुरुवार देर शाम अंतिम संस्कार किया जाएगा।  बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सुब्बाराव जी की अंतिम यात्रा में शामिल हो सकते हैं।

अपनों के बीच भाईजी के नाम से पहचाने जाने वाले सुब्बाराव जी (SN Subbarao) का निधन बुधवार सुबह 6:00 बजे 94 वर्ष की उम्र में जयपुर के अस्पताल में हो गया।  निधन की खबर सुनते ही देश विदेश में शोक की लहार दौड़ गई। खासकर चंबल संभाग में भाईजी से जुड़े लोगों का दिल बैठ गया। लोग चौक, चौराहों पर इकठ्ठा होकर भाईजी के साथ बिताये पलों और उनके कामों कको याद करने लगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....