Bhind news: अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ तीन आरोपी चढ़े भिंड पुलिस के हत्थे

भिंड पुलिस ने पकड़ी 30 पेटी अवैध शराब। तीन गिरफ्तार। मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव के चलते पुलिस की सख्ती जारी।

भिंड, सचिन शर्मा। आचार संहिता के चलते कानून और कायदों का सुचारू रूप से पालन करवाने में जुड़ी भिंड पुलिस के हाथ अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ तीन आरोपी लगे हैं। मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर स्थिति अभी भी स्पष्ट नहीं हुई है। ऐसे में सूबे में आचार संहिता लागू है। चुनाव को लेकर अवैधानिक गतिविधियां भी जोर शोर से चलने के अंदेशे को लेकर पुलिस प्रशासन सक्रिय है।

यहां भी देखें- Bhind News: शादी का झांसा देकर युवक से लूट

इसी कड़ी में भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान की माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। भिंड एसपी के निर्देश पर पुलिस ने 30 अवैध शराब की पेटियों सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला भिंड जिले के देहात कोतवाली के देहात थाना रतनपुरा क्षेत्र का है।जहां मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया और अवैध शराब सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

यह भी देखें- Bhind news: चोरों ने थाने से ही चुराया मोबाइल

भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान के निर्देश पर पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस बहुत सक्रियता से काम कर रही है।थाना प्रभारी रामबाबू यादव ने दो जगह पुलिस फोर्स के साथ दबिश देकर एक जगह 9 अवैध शराब की पेटी के साथ आरोपी विनोद रत्नूपुरा को गिरफ्तार किया, वही 21 अवैध शराब की पेटी जो इंडिका गाड़ी में रखी थी से भी दो आरोपियों अभिषेक एंडोरी व कुलदीप छीमका को धर दबोचा।

यह भी देखें- Bhind news: श्रद्धांजलि सभा में हंसते हुए बीजेपी कार्यकर्ता की फोटो वायरल

तीनो आरोपीयों के खिलाफ 34/2 की कार्यवाही कर जांच पड़ताल जारी है। पुलिस का कहना है कि इस तरह के असंवैधानिक गतिविधियां जिले में चलने नहीं दी जाएगी और उनके खिलाफ लगातार सख्ती से कार्रवाई होगी। पुलिस की सख्ती के चलते अवैध धंधे करने वालों में दहशत का माहौल है।