Coronavirus economic impact concept image

भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) की राजधानी भोपाल(bhopal) में कोरोना प़ॉजिटिव(corona positive) मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। अब सीआरपीएफ कैम्पस(CRPF Camp) में आज फिर से एक पॉजिटिव मिला है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भोपाल में हड़कंप मच गया है। वहीँ इसके साथ मंगलवार को 56 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद रजधानी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1878 पहुँच गयी है। वहीँ अबतक कुल 64 लोगों की मौत हो चुकी है।

दरअसल भोपाल में मंगलवार को 56 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें बंगरसिया के सीआरपीएफ कैम्पस में आज फिर से एक पॉजिटिव मिला। अब यहां पर संक्रमितों की संख्या 2 हो गई। भोपाल के बैरागढ़ में बाबा रामदास दरबार मंदिर में रहने वाले एक परिवार के 4 लोग और हॉटस्पॉट जहांगीराबाद क्षेत्र माता मोहल्ला बरखेड़ी में एक ही परिवार के 4 लोग कोरोना संक्रमित आए हैं। हॉटस्पॉट ऐशबाग, मंगलवारा समेत कई इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मिले। ये इलाका लगातार भोपाल का हॉटस्पॉट इलाका रहा है इधर भौंरी गांव में बने क्वारेंटाइन सेंटर में सबसे ज्यादा 10 पॉजिटिव मिले। दूसरी तरफ बाणगंगा में 63 काेराेना पाॅजिटिव मरीज मिल चुके हैं। ये भोपाल का सबसे संक्रमित इलाका बन रहा है। हालांकि मंगलवार को चिरायु अस्पताल से 20 मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया। अब तक 469 मरीज स्वस्थ होने पर घर भेज दिए गए।

इससे पहले भोपाल (BHopal) में सोमवार को 50 पॉजिटिव मामले मिले हैं। जिन्हे मिलकर अब तक 1822 पॉजिटिव हो गए हैं| राजधानी में पॉजिटिव मामलों की संख्या में लगातार तेजी से इजाफा हो रहा है। वहीँ इससे पहले सोमवार को मंत्रालय में नगरीय विकास एवं आवास विभाग में कार्यरत एक आउटसोर्स कर्मचारी की कोरोना से मौत हो गई। मंत्रालय कर्मचारी संघ ने विभाग को सील कर दिया।