भोपाल: सेंट्रल लाइब्रेरी में मिला महिला की शव, पुलिस शिनाख्त में जुटी

दरअसल मामला रविवार का है जहां भोपाल(Bhopal) के सेंट्रल लाइब्रेरी(central library) के पास एक युवती की लाश बरामद हुई है। लोगों ने शव को देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी।

central library

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश में अपराधों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी होती जा रही है। आए दिन क्रूर अपराध के कई मामले सामने आए हैं। इसी बीच राजधानी भोपाल(Bhopal) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सेंट्रल लाइब्रेरी(central library) के पास एक युवती की लाश बरामद की गई है। युवती का चेहरा पत्थर से इतनी तरह बुरी तरह कुचला गया है। अब तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दरअसल मामला रविवार का है जहां भोपाल(Bhopal) के सेंट्रल लाइब्रेरी(central library) के पास एक युवती की लाश बरामद हुई है। लोगों ने शव को देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर सेंट्रल लाइब्रेरी पहुंची पुलिस ने शव को देखा तो वह सन्न रह गई। युवती का चेहरा खून से सना हुआ था। युवती के सिर और चेहरे पर किसी भारी चीज से वार किया गया है। जिसे अब तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

युवती की उम्र 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है। युवती सलवार कुर्ता पहने थी। सभी थाने में इसकी जानकारी दे दी गई है। लेकिन अब तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पहले युवती की शिनाख्त होना जरूरी है जिसके बाद ही हत्या के पीछे का कारण पता चलेगा।