भोपाल डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) की राजधानी भोपाल के वीआईपी रोड (Vip road) स्थित बड़ा तालाब (bada talab) में एक छात्रा ने पढ़ाई के प्रेशर में आकर खुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन छात्र नाकाम रही। बड़ा तालाब पर बैठे गोताखोरों ने इस घटना को घटित होने से रोक दिया।

ये है पूरा मामला

दरअसल 12वीं की छात्रा का बड़ा तालाब में छलांग लगाकर खुदकुशी (Suicide) करने का लाइव वीडियो (Video) वायरल हो रहा है। सुसाइड की कोशिश करने वाली छात्र का कहना है कि पढ़ाई के चलते उसने यह कदम उठाया। गोताखोरों के पूछने पर छात्रा ने हाथ जोड़कर कहा कि वह पढ़ाई की वजह से बहुत दबाव में है। उसने आगे कहा कि कल उसका एक टेस्ट खराब हो गया था। जिसकी वजह से वह मानसिक दबाव में थी और सोचने लगी कि लोग उसके माता-पिता को क्या कहेंगे? बस इसी की वजह उसने सुसाइड करने का कदम उठाया।

यह भी पढ़ें….Jabalpur: सड़क पर खुलेआम महिलाओं ने लहराई तलवारें, मूक दर्शक बनी रही पुलिस

वही इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और छात्रा के घर वालों को सुचना दी। वहीं तलैया पुलिस (Telaiya Police) का कहना है कि माता-पिता के आने के बाद लड़की को उनके हवाले कर दिया गया है। साथ ही लड़की और उसके माता-पिता की काउंसलिंग (Counseling) करवाने के निर्देश दिए है। ताकि छात्रा को तनाव मुक्त किया जा सके। ताकि भविष्य में वह दोबारा ऐसा कदम न उठाए।

यह भी पढ़ें….NEET Exam 2021: एग्जाम देने से पहले जान लें ये बातें, इस तरह करें रजिस्ट्रेशन