स्पेशल DG के बंगले पर बंधक बने PWD कर्मचारी! Video Viral कर बताई सच्चाई, जाने मामला

वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद PWD के अधिकारी भी बंगले पर पहुंचे थे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal) में बिजली सुधारने वाली PWD कर्मचारी ने Special DG पर खुद को बंधक बनाने का आरोप लगाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है। हालांकि PWD कर्मचारी द्वारा इस मामले में किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं आईपीएस अफसर की पत्नी का कहना है कि कर्मचारी के आरोप बेबुनियाद है।

दरअसल मामला भोपाल का है। जहां चार इमली C2/8 स्पेशल DG शैलेश सिंह रहते हैं। कई दिनों से उनके बिजली सप्लाई में उन्हें दिक्कत आ रही थी। जिसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत PWD में की। बुधवार उनके घर दो कर्मचारी राम और राजेंद्र बिजली सुधार करने के लिए पहुंचे थे। हालांकि कर्मचारियों को काम बता DG ड्यूटी पर चले गए जबकि घर में उनकी पत्नी सुनीता मौजूद थी।

वहीं कुछ घंटे बाद PWD कर्मचारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें कर्मचारी कहता नजर आ रहा है कि उसे बंधक बनाया गया है जबकि काम पूरा हो चुका है। उसे अपने बेटे को लेकर अस्पताल जाना है। सुबह से कुछ खाया पिया भी नहीं है। वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद PWD के अधिकारी भी बंगले पर पहुंचे थे।

Read More: MP Transfer : मप्र में फिर हुए अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

मामले में स्पेशल DG शैलेश सिंह का कहना है कि वह सुबह ड्यूटी पर चले गए, शाम करीब 6:00 बजे वह लौटे तो बिजली सुधारने आए कर्मचारी उन्हें बाहर खड़े मिले। उनके साथ तीन-चार अन्य लोग भी थे। स्पेशल DG शैलेश सिंह ने बताया कि कर्मचारियों को बंधक बनाने का आरोप निराधार है। बिजली में अब तक कोई सुधार नहीं देखा गया है।

इस मामले में Special DG की पत्नी सुनीता सिंह का कहना है कि कर्मचारी द्वारा 7 घंटे में भी बिजली सुधार नहीं किया गया। इस दौरान दो ट्यूबलाइट (tubelight) में भी विस्फोट देखने को मिला। साथ ही एसी, फ्रिज भी खराब हो गए हैं। स्पेशल डीजी की पत्नी सुनीता सिंह का कहना है कि कर्मचारी काम नहीं कर पाने की वजह से आरोप लगा रहे हैं।