BJP के 1000 बूथों पर सम्मेलन सम्पन्न, भूपेंद्र सिंह बोले- जनता का मिल रहा पूरा समर्थन

भूपेंद्र सिंह (Minister Bhupendra Singh) ने बताया कि 28 विधानसभाओं के 8000 बूथों में से 1000 बूथ पर सम्मेलन संपन्न हो चुके हैं। 24 अक्टूबर तक सभी बूथों पर सम्मेलन संबंध हो जाएंगे।

BJP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-election) के लिए गठित भाजपा के चुनाव प्रबंधन समिति (Election Management Committee) की बैठक सोमवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई। समिति के संयोजक और प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह (Minister Bhupendra Singh) ने बताया कि बैठक में बूथ सम्मेलन की समीक्षा की गई।

उन्होंने बताया कि 28 विधानसभाओं के 8000 बूथों में से 1000 बूथ पर सम्मेलन संपन्न हो चुके हैं। 24 अक्टूबर तक सभी बूथों पर सम्मेलन संबंध हो जाएंगे।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma), केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar), थावरचंद गहलोत, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) सहित अन्य नेताओं का लगातार दौरा चल रहा है। सभी विधानसभाओं में जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

कमलनाथ सरकार के 15 महीने सबसे बुरा समय
“हां चुनाव है” डिटेल अभियान कार्यक्रम के दौरान मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, यह उपचुनाव (By-election) मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भविष्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। प्रदेश की जनता ने 15 महीने तक कमलनाथ सरकार देखी है। यह 15 महीने प्रदेश के इतिहास का सबसे बुरा समय रहा है। सरकार अंहकारी थी, भ्रष्टाचार चारों ओर फैला था दबाव और आतंकी राजनीति चल रही थी। जनता से वादे करके धोखा दिया गया। आखिरकार कांग्रेस के अंतर्कलह में उसकी सरकार चली गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के 6 महीने उपलब्धियों से भरे हुए हैं। मुख्यमंत्री ने जो काम किए वह सभी जनता के सामने है। भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव मैदान में है और कांग्रेस मुद्दा विहीन है। कांग्रेस लगातार अनर्गल आरोप लगाकर ऊंची राजनीति कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here