सरकार के निशाने पर कंप्यूटर बाबा, इंदौर में बड़ी कारवाई

SDM हातोद शाश्वत शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में राजस्व प्रशासन द्वारा इनके विरुद्ध दो हज़ार रुपये का अर्थदंड आरोपित करते हुए शासकीय भूमि के अनाधिकृत क़ब्ज़े से बेदख़ल किए जाने का आदेश पारीत किया गया था।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। अपने बयानों को लेकर लगातार विवादों में रहने वाले नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा (computer baba) अब सरकार के निशाने पर आ गए हैं। इसके बाद आज अहले सुबह जिला प्रशासन इंदौर (District Administration Indore) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्राम जमूडी हपसी में नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा द्वारा किया गया अतिक्रमण हटाया जा रहा है। वहीं पुलिस अधिकारियों की टीम सुबह से कार्रवाई कर रही है।इसके साथ ही बाधा उत्पन्न करने पर कंप्यूटर बाबा को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

दरअसल रविवार सुबह से ही इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (manish singh) के निर्देशन पर ADM अजय देव शर्मा और अन्य SDM तथा पुलिस अधिकारी की टीम इंदौर के जमुई हप्सी में सुबह से ही कंप्यूटर बाबा के द्वारा किए गए अतिक्रमण हटाने में लगी है। वहीं क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है। साथ ही गांधीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत यह कार्रवाई की जा रही है। अतिक्रमण हटाने से पूर्व सभी सामान सुरक्षित ढंग से निकाला गया है। वहीं कार्यवाही में बाधा उत्पन्न किए जाने पर कंप्यूटर बाबा को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सख्त लहजा, कहा- इनके विरुद्ध चलाया जाएगा सघन अभियान

ज्ञात हो कि ग्राम जमूडी हपसी तहसील हातोद के अंतरगत श्री नामदेव दास त्यागी कंप्यूटर बाबा द्वारा शासकीय भूमि खसरा नंबर छह सौ दस बटे एक और छह सौ दस बटे दो में दो एकड़ भूमि पर अनअधिकृत रूप से क़ब्ज़ा प्रमाणित पाया गया था। मौक़े पर मौजूद SDM हातोद शाश्वत शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में राजस्व प्रशासन द्वारा इनके विरुद्ध दो हज़ार रुपये का अर्थदंड आरोपित करते हुए शासकीय भूमि के अनाधिकृत क़ब्ज़े से बेदख़ल किए जाने का आदेश पारीत किया गया था। अतिक्रमण नहीं हटाए जाने की स्थिति में प्रशासन द्वारा आज यह कार्यवाही की गई है और अतिक्रमण करता को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here