मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान -दशहरे को शासकीय अवकाश घोषित

Shivraj-Singh-Chouhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) की सरगर्मियों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों (Government officials-employees) को बड़ी राहत दी है। मुख्यमंत्री ने 26 अक्टूबर को दशहरे (Dussehra) को शासकीय अवकाश (Government holiday) घोषित करने का ऐलान किया है।

सीएम शिवराज ने बयान जारी करते हुए कहा है कि 25 अक्टूबर को रविवार का साप्ताहिक अवकाश है। 26 अक्टूबर को दशहरे का अवकाश तय किया गया है, ताकी अधिकारी-कर्मचारी अपने गांव जाकर त्यौहार मना सके। वही मुख्यमंत्री ने ने प्रदेशवासियों को महाष्टमी (Mahashtami) के पावन पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएँ दी हैं और मध्यप्रदेश व देश की जनता की सुख-समृद्धि की कामना देवी माँ से की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)