भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आखिरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) का इंतजार खत्म हो गया है मोदी कैबिनेट के विस्तार (modi cabinet expansion) में मध्यप्रदेश के दो मंत्री बनाए गए। जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया-वीरेंद्र खटीक (virendra khatik) को भी मौका दिया गया है। Scindia ने बुधवार को राष्ट्रपति पद एवं गोपनीयता की शपथ ले ली है। वही सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय (ministry of civil aviation) का प्रभार सौंपा गया है।

इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। उसके मुताबिक Scindia का फेसबुक अकाउंट हैक (facebook account hack) कर लिया गया था। इस दौरान सिंधिया के फेसबुक पेज पर कई वीडियो उनके कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान के चलाए जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट रात 1:00 बजे Hack किया गया था। जिसे एक्सपर्ट द्वारा Recover कर लिया गया है।

Read More: Modi Cabinet Expansion: मंत्रिमंडल विस्तार के बाद गरमाया मामला, दिल्ली HC में दायर की गई याचिका

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 2019 में मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल मचा लिया था। जब कांग्रेस के 27 विधायकों के साथ उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। इस दौरान अल्पमत में आने के बाद कमलनाथ की सरकार गिर गई थी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक बार फिर से प्रदेश की कमान सौंपी गई थी। जिसके बाद से लगातार कांग्रेस ज्योतिरादित्य Scindia पर हमलावर रही है।

हालांकि इस दौरान बीजेपी की तरफ से उन्हें सांसद बनाया गया था। राज्यसभा सांसद नियुक्त होने के बाद से लगातार सिंधिया के मंत्री बनाए जाने की चर्चा तेज थी।  इधर बुधवार को मंत्री पद की शपथ लेते ही अजीब वाकया देखने को मिला है। जहां नरेंद्र मोदी को जवाब देते हुए सिंधिया का वीडियो तेजी से उन्हीं के फेसबुक अकाउंट पर वायरल किया जा रहा है।

मंत्री पद मिलने के बाद देर रात हैक हुआ Scindia का फेसबुक अकाउंट! Experts ने किया रिकवर मंत्री पद मिलने के बाद देर रात हैक हुआ Scindia का फेसबुक अकाउंट! Experts ने किया रिकवर मंत्री पद मिलने के बाद देर रात हैक हुआ Scindia का फेसबुक अकाउंट! Experts ने किया रिकवर