आईपीएल 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, दोबारा चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

आईपीएल 2022 अब अपने पूरे उफान पर है, लीग के दूसरे चरण में टीमों ने प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी। लेकिन इसी बीच हैदराबाद के खेमे से एक बुरी खबर सामने आई है, जहां टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर एक बार फिर से चोटिल हो गए है। रविवार को चेन्नई से मात खाने वाली सनराइजर्स के लिए दोहरी मार है।

खेल, डेस्क रिपोर्ट । आईपीएल 2022 अब अपने पूरे उफान पर है, लीग के दूसरे चरण में टीमों ने प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी। लेकिन इसी बीच हैदराबाद के खेमे से एक बुरी खबर सामने आई है, जहां टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर एक बार फिर से चोटिल हो गए है। रविवार को चेन्नई से मात खाने वाली सनराइजर्स के लिए दोहरी मार है।

टीम के कोच टॉम मूडी ने मैच के बाद कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके उसी हाथ में चोट लगी है, जिसमें पहले लगी थी। पहले चोट पूरी तरह से ठीक हो गई थी, लेकिन वह अंग फिर से चोटिल हो गया है। उसमें हालांकि टांके लगाने की जरूरत नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन दुर्भाग्य से वह गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं है। इससे वास्तव में हमारी गेंदबाजी प्रभावित हुई क्योंकि वह हमारा महत्वपूर्ण गेंदबाज है।”

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फील्डिंग करते समय में फिर से उनके उसी हाथ में चोट लग गई थी, यही कारण रहा कि सुंदर मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाए। इससे पहले भी सुंदर के अंगूठे और अंगुली के बीच ही चोट आई थी। इस दौरान उन्हें तीन मैच मिस करने पड़े थे। अब दोबारा चोटिल होने के बाद से उनका दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 मई में खेलना भी मुश्किल माना जा रहा है।

आपको बता दे चेन्नई के खिलाफ तेज गेंदबाज टी नटराजन भी चोटिल होने के कारण मिडिल ओवर्स में मैदान से बाहर रहे थे। लेकिन उनकी चोट ज्यादा सीरियस नहीं बताई जा रही है और वह दिल्ली के खिलाफ मैदान पर उतर सकते है।

चेन्नई से हार के बाद मूडी ने कहा, “जब आप अपने प्रमुख गेंदबाज को गंवा देते हो तो यह टीम के लिए बड़ा झटका होता है। चोट के कारण नटराजन भी कुछ समय तक मैदान से बाहर रहे, इस तरह से 14वें-15वें ओवर तक सात ओवर ऐसे रहे जो हमारे प्रमुख गेंदबाजों ने नहीं किए। जिस कारण सामने वाली टीम ने 20-30 रन ज्यादा जोड़े।”