Big Breaking: कानपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार, पुलिस की बड़ी कार्रवाई

उज्जैन।

कानपुर गोलीकांड(kanpur encounter) में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला आरोपी विकास दुबे उज्जैन(vikas dubey ujjain) के महाकाल मंदिर(mahakal temple) से गिरफ्तार(arrest) किया गया है। कई टीवी रिपोर्ट के मुताबिक विकास को उज्जैन(ujjain) से गिरफ्तार किया गया है।जिसकी पुष्टि प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा(narottam mishra) ने की है।

दरअसल UP का कुख्यात गुंडा विकास दुबे को महाकाल मंदिर से आज सुबह गिरफ्तार करने की खबर है। वह सुबह 250रुपए की टिकट लेकर अपने 3 साथियों के साथ दर्शन करने की फिराक में था। वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को शक हुए और उसने उन्हें पूछताछ के लिए रोका और महाकाल थाना पुलिस के हवाले कर दिया। जहां से यह प्रारंभिक पुष्टि हुई है कि यह विकास दुबे है। अभी उसे उज्जैन एसपी कार्यालय लाया जा रहा है। इस संबंध में कोई भी वरिष्ठ अधिकारी अभी पुष्टि नहीं कर रहा है। कोई फोन नहीं उठा रहे हैं जिससे यह प्रतीत होता है कि वे इसी मामले में लगे हैं

इससे पहले बुधवार को उसके गैंग को खत्म करने की पुलिस की मुहिम में पुलिस ने उसके तीन साथियों को मार गिराया था जबकि चार को गिरफ्तार कर लिया था। वही विकास दुबे पुलिस हत्याकांड के बाद से ही पुलिस की नजर से बचने के लिए मारा मारा फिर रहा था। अधिकारिक सूत्रों से पुलिस को सूचना मिली थी कि विकास दुबे को फरीदाबाद के किसी होटल में देखा गया है। जिसके बाद एमपी के कुछ जिले को हाई अलर्ट पर रखा गया था। इससे पहले विकास दुबे को सबसे बड़ा झटका सुबह लगा था जब उसके बॉडीगार्ड कहे जाने वाले और के सबसे कम करीबी अमर दुबे को पुलिस ने हमीरपुर के मुठभेड़ में मार गिराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here