BJP दिग्गज का बड़ा दावा – दिग्विजय सिंह के कनेक्शन की हो रही जांच

इस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (kamalnath) ने भी शरद पवार के साथ मुलाकात की थी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (congress) के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (digvijay singh) अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इन दिनों उनके एक बयान ने सियासी उथल-पुथल को तेज कर दी है। दरअसल दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय एजेंसियों (central agencies) के अधिकारियों के तालिबानी संपर्क होने की बात कही है। जिस पर अब BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) का बड़ा बयान सामने आया है कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह किस किस के संपर्क में है। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

दरअसल मीडिया से चर्चा के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह द्वारा किए गए ट्वीट की एजेंसी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि कौन सी एजेंसी जांच के बारे में बातें सार्वजनिक करना उचित नहीं है। इससे पहले सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह के इस बयान पर बोलते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह मानसिक रूप से तालिबानी हो गए हैं।

Read More: MP News: वित्तीय संकट से जूझ रही शिवराज सरकार ने केंद्र से की बड़ी मांग

इधर बीते दिनों शरद पवार (sharad pawar) और गैर कांग्रेसी विपक्षी दलों की बैठक को लेकर भी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल चाहे जितने भी प्रयास कर ले लेकिन उनकी बैठकों के दौर से स्पष्ट जाहिर की प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को लेकर उनके अंदर घबराहट है। ज्ञात हो कि बीते दिनों शरद पवार के साथ गैर कांग्रेसी विपक्षी दलों की बैठक हुई थी। इस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (kamalnath) ने भी शरद पवार के साथ मुलाकात की थी।

वही महबूबा मुफ्ती (mehbooba mufti) के पाकिस्तान (pakistan) से बातचीत करने की सलाह पर उन्होंने कहा कि इस मामले में केंद्र सरकार का रुख, हमारा रुख है। BJP को महबूबा मुफ्ती के सलाह की आवश्यकता नहीं है।