विपक्ष के PM उम्मीदवार को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा खुलासा, कही बड़ी बात

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव एवं वरिष्ठ नेता विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने शुक्रवार सुबह रतलाम में मीडिया (media) से चर्चा की। इस दौरान रतलाम भारतीय जनता पार्टी (bhartiya janta party) के राष्ट्रीय महासचिव एवं वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पेगासस (pegasus) को देश को बदनाम करने का षड्यंत्र बताया।

विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी (mamata banerjee) के दिल्ली आकर विपक्ष के प्रमुख नेताओं से मुलाकात करने और 2024 में विपक्ष की ओर से चेहरा बनने के बारे में समय ही बताएगा। विपक्ष में तो 12 दावेदार हैं, जो प्रधानमंत्री (prime minister) बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन उनमें से किसी की सीएम (CM) बनने तक की भी क्षमता नहीं है।

Read More: CBSE 12th Result : दोपहर 2:00 बजे जारी होंगे 12वीं के परीक्षा परिणाम, ऐसे करें चेक

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) के सामने विपक्ष को विकल्प के रूप में कोई चेहरा नहीं मिल रहा। मध्य प्रदेश में अपनी भूमिका के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूं। कार्यकर्ता के बतौर हमेशा कार्य करता रहूंगा।

बता दें कि विजयवर्गीय इंदौर से बांसवाड़ा जाते समय विजयवर्गीय थोड़ी देर के लिए रतलाम में बरबड़ रोड स्थित एक होटल में रुके थे। स्वल्पाहार के बाद विजयवर्गीय बांसवाड़ा की ओर रवाना हो गए। इस दौरान भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। स्वागत करने वालों में रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा, ऋषभ जैन जुबिन, अशोक पोरवाल आदि मौजूद थे।