मध्यप्रदेश में नए राज्यपाल की नियुक्ति को लेकर बड़ी खबर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

मध्य प्रदेश में नए राज्यपाल की नियुक्त(appointment of governer) को लेकर सोशल मीडिया(social media) पर एक खबर तेजी से वायरल(viral) हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि लक्ष्मीकांत वाजपेई(laxmikant bajpai) को मध्य प्रदेश का नया राज्यपाल(governer) नियुक्त किया गया है। हालांकि राज्य शासन की तरफ से ऐसे कोई निर्णय अभी तक सामने नहीं आए हैं। वही सोशल मीडिया के इस वायरल खबर के बाद लक्ष्मीकांत वाजपेई ने इस खबर का सिरे से खंडन किया है।

दरअसल सोशल मीडिया के कई पोस्ट में लक्ष्मीकांत वाजपेई के राज्यपाल बनने की खबर वायरल हो रही थी। कई मीडिया हाउस ने भी इस खबर को छाप दिया था। जिसके बाद जब खुद लक्ष्मीकांत वाजपेई से बात की गई तो उन्होंने पहले तो मध्य प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने की खबर का सिरे से खंडन किया और उसके कुछ देर के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट डाल कर इन तमाम अफवाहों पर विराम लगा दी। लक्ष्मीकांत वाजपेई ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर चल रहे आधारहीन समाचारों का संज्ञान ना ले। लक्ष्मीकांत वाजपेई उत्तर प्रदेश के जाने-माने नेता है। उत्तर प्रदेश के मेरठ से विधायक रह चुके हैं और काफी लंबे समय से राजनीतिक रूप से राजनीति से अलग है।

बता दें कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन के बाद बीते दिनों यह हलचल तेज हो गई थी कि प्रदेश में नए राज्यपाल की नियुक्ति केंद्र सरकार जल्द ही करेगा। जिसके बाद अचानक से नए राज्यपाल की नियुक्ति को लेकर शनिवार को दिनभर सोशल मीडिया पर खबरें वायरल होती रहे। यहां तक कि सोशल मीडिया पर कई बधाई संदेश भी पोस्ट किए जाने लगे। वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से या मध्यप्रदेश शासन की तरफ से राज्यपाल की नियुक्ति को लेकर कोई अधिसूचना तक जारी नहीं की गई है।

मध्यप्रदेश में नए राज्यपाल की नियुक्ति को लेकर बड़ी खबर