Sex Racket : इंदौर में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 23 युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Pooja Khodani
Updated on -
sex-racket

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक बड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है। इंदौर पुलिस (Indore Police) ने आज मंगलवार देर शाम स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने यहां से 23 युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार (Arrest) किया है। यहां से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पकड़े गई युवतियों में कई विदेशी युवतियां भी शामिल है।

यह भी पढ़े… Sex Racket! विधायकों-सांसदों को बनाते थे अपना शिकार, Porn Video दिखा वसूलते थे मोटी रकम

मिली जानकारी के अनुसार,मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है। इंदौर पुलिस ने एक स्पा पार्लर पर छापामार कार्रवाई करते हुए वहां से संदिग्ध अवस्था मे 12 युवती और 11 युवको को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस की पूछताछ जारी है। बता दे कि इंदौर में स्पा पार्लर पर पुलिस की दबिश के युवक युवतियों को संदिग्ध अवस्था (SEX RACKET) मे पकड़ा गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)